मनोरंजन

Kareena Kapoor ने Kapil Sharma से पूछा प्राइवेट लाइफ को लेकर सवाल, कपिल बोले दो बच्चे ऐसे ही थोड़ी डाउनलोड किए है

Kareena Kapoor ने Kapil Sharma से पूछा प्राइवेट लाइफ को लेकर सवाल, कपिल बोले दो बच्चे ऐसे ही थोड़ी डाउनलोड किए है

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस बेबो नाम से पहचाने जाने वाली करीना कपूर अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाति है। बेबो अपने दिल की बाते बेधड़क होकर कहती है। ओर उनके यहीं बिंदास रवैए के वजह से उन्हे परेशानियों का सामना करना पड़ता है। करीना कपूर इन दिनों अपने चैट शो ’व्हाट वूमन वॉन्ट’ को लेक्सर लगीं चर्चा मे बनी हुई है। बेबो के इस चैट शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कहीं स्टार्स आते है। करीना इस शो में सेलेब्रिटी दसे कही तरह के मजेदार सवाल पूछती है।

करीना कपूर के इस शो में अब अगले सेलिब्रिटी गेस्ट कपिल शर्मा होने वाले है। इस शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस मे देखा जा सकता है के करीन कपूर कपिल शर्मा से कही मजेदार सवाल पूछ रही है। इस शो मे कपिल शर्मा उनकी आने वाली फिल्म ज्विगैटो को प्रमोट करने के लिए आए थे। इस प्रोमो वीडियो मे देख रहा है के कैसे कपिल शर्मा करीना कपूर के सवाल का जवाब उनके मजाकिया अंदाज में दे रहें है।

करीना कपूर ने कपिल शर्मा से उनके देर रात को किए गए विवादास्पद ट्वीट को लेकर भी सवाल पूछा तो कॉमेडियन बोले, ‘मैं कभी ट्विटर वाली चिड़िया से मिला तो नहीं हूं लेकिन इन्होंने मेरे तोतो उड़ा दिए.’ करीना कपूर कपिल शर्मा से पूछती हैं कि हमने कपिल शर्मा का मजाकिया अंदाज देखा है, क्या आप उतने ही रोमांटिक भी हैं? इस पर कपिल शर्मा बहुत ही मजेदार जवाब देते हैं. वह कहते हैं कि दो बच्चे हैं. ये हमने डाउनलोड तो किए नहीं हैं, हैं ना?’ इस तरह कपिल शर्मा अपने इस जवाब से करीना कपूर को लाजवाब कर देते हैं।

Related Articles

Back to top button