मनोरंजन

Pathan OTT Release: आधी रात को OTT पर रिलीज़ हुई पठान, जल्द देखें शाहरुख़ कि ब्लाकबस्टर फ़िल्म

शाहरुख खान के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, पठान अचानक अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है, जी हां 22 मार्च यानी आज पठान को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाने आ गई है। आपको बता दें कि पठान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं वहीं अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाने को तैयार है.

शाहरुख खान की पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है, जबकि फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने बॉलीवुड में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए, इस फिल्म ने केवल 56 दिनों के भीतर 1049 करोड़ का संग्रह किया, जो बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म हाई. अमेज़ॅन प्राइम वीडियो है बीती रात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि पठान 22 मार्च को ott पर रिलीज होने जा रही है.

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म पठान ने रविवार तक 54 दिनों में हिंदी वर्जन से 523.15 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, जबकि तमिल और तेलुगू वर्जन को मिलाकर इस फिल्म ने 141.17 करोड़ रुपये की कमाई की है. देश में पठान का ग्रॉस कलेक्शन 656.50 करोड़ है। इतना ही नहीं इस फिल्म ने विदेशों में 392.50 करोड़ रुपये बटोरे हैं, इस तरह पठान फिल्म ने 54 दिनों में वर्ल्डवाइड कुल 1049 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

कैसे देखें ott पर पठान

ओटीटी पर पठान देखने के लिए सबसे पहले आपको आमेजन प्राइम वीडियो एप्लीकेशन इंस्टॉल करना पड़ेगा. इसके बाद आपको अमेज़न प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ेगा. अगर आपके पास पहले से ही इसका सब्सक्रिप्शन है तो आप इसे फ्री में देख सकते हैं लेकिन अगर आपके पास नहीं है तो आप 179 रुपये का प्लान ख़रीद सकते हैं, इसमें आपको एक महीने का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है, इसके अलावा 459 रुपये में 3 महीने का और 1499 रुपये में पूरे साल का सब्सक्रिप्शन ख़रीद सकते हैं.

Related Articles

Back to top button