मनोरंजन

टीवी की संस्कारी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी हुई बेशर्म, दोस्त के साथ बनाया ऐसा वीडियो लोगों को जमकर आया गुस्सा

टीवी की संस्कारी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी हुई बेशर्म, दोस्त के साथ बनाया ऐसा वीडियो लोगों को जमकर आया गुस्स

टीवी की संस्कारी बहु से जानीमानी देवोलीना भट्टाचार्जी को आज के समय में सब लोग जानते है। आज के समय मे इस एक्ट्रेस के लाखों में फैंस में है। लेकिन इन दिनों देवोलीना काफी सुर्खियों में बनी हुई है। देवोलीना के फैंस ही देवोलीना पर गुस्सा होते हुए नजर आ रहे है।
दरअसल बात यह है कि इन दिनों देवोलीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसा वीडियो पोस्ट किया है। जिसे देख फैंस देवोलीना पर जमकर गुस्सा हुआ है। वैसे तो देवोलीना के सभी वीडियो और फ़ोटो काफी अच्छे होते है। और लोगो के द्वारा पसंद भी किए जाते है। पर इस बार तो देवोलीना ने ऐसा बेशर्म वीडियो बनाया की है। कि फैंस भी देखना पसंद नही कर रहे है।
इन दिनों देवोलीना ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह अपने दोस्त के साथ बेशर्म होकर वीडियो बनाते हुए नजर आ रही है। देवोलीना ने यह वीडियो अपने दोस्त के साथ तेरा नशा गाने पर शूट करके पोस्ट किया है। वीडियो में देवोलीना ने प्रिंटेड ड्रेस पहना हुआ है। और अपने बालों को खुला छोड़ा रखा है। वैसे इस वीडियो में देवोलीना का लुक काफी शानदार नजर आ रहा है। लेकिन फिर भी ऐसा वीडियो बनाने पर उनके फैंस उनसे नाराज हुए है।
लेकिन देवोलीना के काफी चाहने वाले भी है। जिन्होंने देवोलीना के इस वीडियो को पसंद भी किया है।जो लोग देवोलीना को संस्कारी टीवी ऐक्ट्रेस के रूप में देखना चाहते है।
देवोलीना के ऐसे फैंस देवोलीना पर भड़के हुए है। और उनके ऐसे वीडियो बुरे कमेंट भी दे रहे है।
वैसे देवोलीना अपने फैंस के करीब रहने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती है। लेकिन इन दिनों ऐसे वीडियो के कारण फैंस के गुस्से का शिकार बनी है।

Related Articles

Back to top button