मनोरंजनराष्ट्रीय

करोड़ों की संपत्ति होने के बाद भी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को फूटी कौड़ी नहीं देंगे शत्रुघ्न सिन्हा! मुस्लिम परिवार में शादी बनी वजह

बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughn Sinha) की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) उनके नक्शे कदम पर चल रही है बता दें कि साल 2010 में सलमान खान की फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा अब तक तकरीबन 32 फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा ने लोगों के दिल में बड़ी पहचान बनाई है और आज भी लोगों के बीच में काफी लोकप्रिय अभिनेत्री भी है।
सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अब तक के करियर में तमाम बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद अभिनेत्री ने दौलत और शोहरत दोनों ही खूब कमाई है आज भी अपने खुद के दम पर करोड़ों रुपए की संपत्ति की मालकिन है उन्हें अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा की संपत्ति की भी कोई जरूरत नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक बार अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने जानकारी देते हुए कहा था कि वह अपनी संपत्ति में से सोनाक्षी सिन्हा को बिल्कुल भी हिस्सा नहीं देंगे।

शत्रुघ्न सिन्हा की संपत्ति मिलेगी बेटों को
हालांकि यह बात अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को थोड़ी अच्छी नहीं लगी लेकिन बाद में जब इसका कारण पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया तो उन्हें भी समझ में आया अभिनेत्री बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा है और वह एक फिल्म को बनाने के लिए काफी मोटी रकम लेती है यही कारण है कि आज उनके पास करोड़ों रुपए की संपत्ति है और वे खुद के दम पर आलीशान जिंदगी जीती है ऐसे में उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा का मानना है कि वह अपनी संपत्ति का हिस्सा अपने बेटे लव और कुश को देंगे।
बताते चलें कि पिछले काफी समय से सोनाक्षी सिन्हा को लेकर खबरें चल रही है कि वे जल्द ही बॉलीवुड दबंग खान सलमान खान के घर की बहू बनने जा रही है। लेकिन यह कब सच होगा इस बात को लेकर अभी तक दोनों ही परिवार की ओर से कोई जानकारी साझा नहीं की गई है लेकिन वह पिछले काफी समय से सोहेल खान के साले कहे जाने वाले बंटी सचदेवा के साथ में नजर आती रही है और दोनों की लव लाइफ को लेकर कई बार खबरें भी सामने आई है।

Related Articles

Back to top button