मनोरंजनराष्ट्रीय

मां बनने वाली है दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह ने शेयर की गुड न्यूज़, रणवीर और दीपिका ने दिया फैंस को बड़ा सरप्राइज

बॉलीवुड( Bollywood) एक्ट्रेस ( ACTRESS) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आये दिन सुर्खियों ( HEADLINES) में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपने स्टाइल के लिए तो कभी घर का राशन खरीदने पर लाइमलाइट ( LIMELIGHT) में आ ही जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस बार दीपिका के लेटेस्ट तस्वीर( LATEST PICTURE ) शेयर( SHARE) करने पर वो चर्चा में आ गई हैं। दीपिका (Deepika Padukone) ने ऐसे हैरान कर देने वाली फोटो शेयर की कि फैन्स अंदाज़ा लगाने लगे कि करीना ( kareena kapoor ) और अनुष्का (Anushka sharma) के बाद अब कहीं दीपिका भी तो ‘गुड़ न्यूज़’ (Deepika Pregnancy News)देने वाली हैं।

दीपिका पादुकोण है प्रेग्नेंट बनाने वाली है माँ :दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ को लेकर काफी बिजी हैं। दीपिका बड़े ही जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। अब हाल ही में प्रमोशन के दौरान दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल कर लिया गया| जिसका दीपिका ने बड़ा ही शानदार जवाब दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर पूछा तो उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘क्या मैं प्रेग्नेंट दिखाई दे रही हूं? मैं जब भी फैमिली प्लानिग करूंगी तो आपसे पूछ लूंगी। अगर आप परमिशन देंगे तो मैं प्लान करूंगी। अगर मैं प्रेग्नेंट हुई तो सभी को 9 महीने में पता चल जाएगा।’ दीपिका ने दिखाया बेबीबम्प

इंटरव्यू में ख़ास बातचीत :-वैसे बता दें कि इससे पहले हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि रणवीर और उन्हें अभी बच्चे को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है। दोनों अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं।5 जनवरी को दीपिका ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस बार दीपिका ने अपना बर्थडे एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ मनाया। इस दौरान पति रणवीर सिंह भी उनके साथ थे।

फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी। दीपिका के साथ फिल्म में विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं। छपाक’ एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन और संघर्ष पर आधारित है जिसका प्रभावशाली ट्रेलर आपको महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के प्रति सोचने पर मजबूर कर देता है।

Related Articles

Back to top button