मनोरंजन

Palak Tiwari ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बेटी पलक तिवारी हमेशा से ही अपनी तस्वीरों की वजह से बहुत चर्चा में रहती है। पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। वो कई म्यूजिक वीडियो में दिख चुकी है। पलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई फोटो को शेयर करती ही रहती है। पलक ने बहुत कम समय में ही अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। पलक अपने फोटो की वजह से बहुत चर्चा में रहती है।

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली और मशहूर टीवी एक्ट्रेस के बेटी पलक तिवारी ने अपनी लेटेस्ट फोटोज से हर जगह तहलका मचा दिया है। उनकी लेटेस्ट फोटोज की हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। आज के समय में दुनिया भर में उनके फैंस है आज उन्होंने हर जगह अपनी पहचान बना ली है। कुछ ही म्यूजिक वीडियो कर वो हर जगह चर्चा में है। पलक की लेटेस्ट फोटो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। उनको खूब लाइक मिल रहे है।

palak tiwari

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने पलक का हाल ही में ये फोटोशूट किया है। इसमें पलक ने सिजलिंग फोटोशूट कराया है। तस्वीरों में पलक बहुत सुन्दर दिख रही है। इन फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीया हैं। पलक को मेहरून कलर की सीक्वेंस वाली स्लीवलेस डीपनेक ड्रेस पहने दिख रही है और उन्होंने न्यूड मेकअप कर लुक को कम्पलीट किया है और बालों को खुला रखा है।

Related Articles

Back to top button