मनोरंजनराष्ट्रीय

मुस्लिम लड़के से शादी करने के बाद क्या रणधीर कपूर ने अपनी बेटी करीना कपूर खान को किया संपत्ति से बेदखल!

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की कुल संपत्ति कितनी है? जल्द ही अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्डा में दिखाई देने वाली करीना कपूर की कुल संपत्ति 440 करोड़ रुपये से ज्यादा है। करीना कपूर खान दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर और बबीता कपूर की बेटी हैं। उनकी बहन करिश्मा कपूर और वह फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे घराने से आती हैं जिसका नाम इस उद्योग में बेहद सम्मान के साथ लिया जाता है। उनके दादा राज कपूर थे। करीना कपूर ने साल 2012 में अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी की और उनके दो बच्चे तैमूर अली खान और जहांगीर हैं।

करीना कपूर खान के पास हैं यह कारें
करीना कपूर खान के पास कई लग्जरी कारें हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास मर्सडीज बेंच एस से लेकर ऑडी क्यू7 एवं रेंज रोवर स्पॉर्ट एसयूवी तक कई कारें हैं। उनके पास 2.32 करोड़ रुपये की लेक्सस एलएक्स 470 कार भी है। रिपोर्ट के मुताबिक, करीना कपूर खान प्रति फिल्म 7 करोड़ रुपये लेती थी लेकिन वीरे दी वेडिंग के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद बताया जाता है कि उन्होंने फीस 10 करोड़ प्रति फिल्म कर लिया है।

गौरतलब है कि करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें तैमूर चॉकलेट आइसक्रीम का मजा लेते दिखाई पड़ रहे हैं। हाथ में चॉकलेट थामे तैमूर अली खान की खुशी का ठिकाना नहीं है। वह अपने पापा सैफ अली खान के साथ सेल्फी क्लिक करवाते दिखाई पड़ रहे हैं।

बॉलीवुड की फर्स्ट फैमिली कहे जाने वाले कपूर परिवार में जन्मी करीना ने अभिनय की शुरुआत साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म रिफ्यूजी से की थी। इस फिल्म में अपने अभिनय के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड भी मिला था। अपनी पहली ही फिल्म से करीना कपूर चर्चा में आ गई थीं। उन्होंने फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके किरदार का नाम नाजनीन था। फिल्म रिफ्यूजी से जे.पी दत्ता ने अभिषेक बच्चन और करीना कपूर को अपने निर्देशन में लॉन्च किया था। दो बड़े स्टार किड्स के लॉन्च के चलते रिफ्यूजी अपनी घोषणा के साथ ही चर्चा में आ गई थी। फिल्म में अभिषेक बच्चन के किरदार का नाम रिफ्यूजी अहमद था। रिफ्यूजी में लीड पेयर भले ही नया था लेकिन सपोर्टिंग कास्ट में कई बड़े कलाकार थे। इनमें सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, रीना रॉय, पुनीत इस्सर, सुदेश बेरी आदि शामिल हैं।

क्या पिता की प्रॉपर्टी में मिलेगा हिस्सा..

आपको बता दें रणधीर कपूर करीना कपूर खान के पिता है रणधीर कपूर की दो बेटियां हैं करिश्मा कपूर और करीना कपूर करिश्मा कपूर करीना कपूर खान की बड़ी बहन है जिन्होंने बिजनेसमैन से शादी की थी लेकिन ज्यादा दिनों की शादी सफल नहीं हो पाई जिसके डिवोर्स हो गया। वही हम आपको बता दें कि इस समय सोशल मीडिया में खबर जोरों शोरों से वायरल हो रही थी रणधीर कपूर ने करिश्मा कपूर खान को मुस्लिम लड़के यानी सैफ अली खान से शादी करने पर अपनी संपत्ति से भी बेदखल कर दिया है लेकिन हम आपको बता दें अभी उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी को लेकर कोई भी राज नहीं खोला है। रणधीर कपूर एक मशहूर डायरेक्टर प्रोड्यूसर रह चुके हैं वहीं राज कपूर के बेटे हैं आपको बता दें उनका बेटा कोई नहीं है लेकिन इस समय फेंक खबरों का ट्रेन चल रहा है और लगातार गलत खबर चलाई जा रही हैं कुछ दिन पहले सोनाक्षी सिन्हा को बताया जा रहा था और अब करीना कपूर खान को लेकिन आपको बता दें अगर यह खबर में कोई भी सच्चाई है तो इसकी है बारीकी तक हम आपको बताएंगे आपको बता दें करीना कपूर खान खुदी 440 करोड़ की मालकिन है और उनके पति सैफ अली खान के पास करोड़ों की संपत्ति है जहां तक पिता की संपत्ति की बात है तो उन्होंने अभी इसका कोई बंटवारा नहीं किया है और बताया जा रहा है कि यह संपत्ति उनके भतीजे यानी रणबीर कपूर को मिलेगी।

Related Articles

Back to top button