लाइफस्टाइल

सपने में खुद को निर्वस्त्र देखने के पिछे यह है संकेत, जल्द हो सकता है बड़ा नुकसान

सपने में खुद को निर्वस्त्र देखने के पिछे यह है संकेत, जल्द हो सकता है बड़ा नुकसान

कहा जाता है हर सपना कुछ कहता है और हर सपने के पिछे कोई संकेत जुड़ा रहता है। ज्योतिष और स्वप्न शास्त्र के अनुसार हर एक सपने का कोई अर्थ रहता है। सपने हमे भविष्य में होने घटना के संकेत देता है। जिसका अर्थ होता है जीवन में कुछ अच्छा होगा या बुरा। ज्योतिष आचार्य विक्रमादित्य ने सपनो के बारे में पुरी जानकारी दी है जो आज हम आपको बताने जा रहे है। अपको बता दे के ज्योतिष शास्त्र में ऐसी बहुत से उपाय है जिसे कर के हम सपने में देखी गई बुरी घटना को टाल सकते है जिसे कुछ बुरा घटित न हो।

खुद को सपने में निर्वस्त्र देखना क्या संकेत देता है

जैसे के हमने बताया के हर सपने के पीछे कोई अर्थ रहता है। सपने मे खुद को निर्वस्त्र देखने के पीछे भी कुछ संकेत जुड़ा है। ऐसा सपना आपके जीवन पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। ऐसे सपना देखने से आने वाले समय में अपको बदनामी, अपमान, आपकी निंदा होने के संकेत देता है। इसके आलावा आपको शारीरिक कष्ट के संकेत देता है।

पुलिस थाना सपने में देखने का क्या है संकेत

भगवान सपने में भी पुलिस थाना, जेल, एफआईआर ना दिखाइए ऐसा हम सोचते है।l लेकिन अगर सपने में ये सब दिखा जाए तो यह बुरा संकेत है। यह सपना अपको भविष्य में कानूनी चक्कर में फसने के संकेत देता है। किसी कानूनी कार्रवाई या कोर्ट केस में आपकी हार हो सकती है। इसलिए अपको शतर्क होकर किस भी तरह के विवाद या लड़ाई से खुद को दूर रखना चाइए।

Related Articles

Back to top button