मनोरंजनराष्ट्रीय

“पुष्पा जुकेगा नहीं साला” अल्लू अर्जुन ने करा दिया तम्बाकू का एड मिल रहे तो करोड़ों रुपए

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने एक तंबाकू कंपनी के ऑफर को ठुकरा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने अल्लू को करोड़ों रुपये की पेशकश की थी. अल्लू अपने प्रशंसकों के बीच कुछ भी गलत प्रचार नहीं करना चाहते हैं। अल्लू तंबाकू नहीं खाता है। इसलिए उन्होंने तंबाकू कंपनी के ब्रांड को एंडोर्स करने से मना कर दिया। हालांकि, बॉलीवुड सितारे अजय देवगन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान तंबाकू का विज्ञापन करने से ज्यादा खुश हैं।

तंबाकू के विज्ञापन पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार!
अजय देवगन और शाहरुख खान के बाद अक्षय कुमार ने पान मसाला का ऐलान किया है। इस संबंध में कुछ मीडिया यूजर्स ने अक्षय कुमार को ट्रोल किया, जैसा कि कई इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा कि तंबाकू कंपनियां उन्हें करोड़ों रुपये ऑफर करती हैं, लेकिन वह नहीं मानते। इतना ही नहीं अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए भी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. इसलिए यूजर्स ने इसे ट्रोल किया।

पान मसाला के अनाउंसमेंट से बिग बी भी ट्रोल हुए थे
बॉलीवुड के किंगपिन अमिताभ बच्चन भी पान मसाला का प्रमोशन कर रहे थे। हालांकि, मीडिया को ट्रोल करते हुए उन्होंने अपने जन्मदिन पर पान मसाला के साथ अपना अनुबंध रद्द करने की घोषणा की।

अल्लू के करीबी सूत्रों ने बताया कि फिल्म में धूम्रपान करना अभिनेता के हाथ में नहीं है। हालांकि, वह कोशिश करते हैं कि किसी और को धूम्रपान न करने दें। इससे बचने का संदेश भी देते हैं।

प्रशंसकों को गलत संदेश नहीं भेजना चाहता
अल्लू के करीबी लोगों ने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि उनके प्रशंसक इस विज्ञापन को देखकर इस तंबाकू को खाना शुरू कर दें और वे इस बुरी आदत के शिकार हो जाएंगे। वह जिस चीज का सेवन नहीं करता है उसका प्रचार क्यों करें?

Related Articles

Back to top button