मनोरंजन

मोनालिसा ने पीली साड़ी और डीपनेक ब्लाउज में ढाया कहर, तस्वीरों से लगाई आग

मोनालिसा ने पीली साड़ी और डीपनेक ब्लाउज में ढाया कहर, तस्वीरों से लगाई आग

भोजपुरी इंडिस्ट्री की हॉट सेंसेसन मोनालिसा का नाम सुनते ही लोगो के दिलों की धड़कने तेज हो जाती है। मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज के चलते हमेशा सुर्खिया बटोरती रहतीं है। मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के सुरस्टार अभिनेत्री है। उन्होंने एक से बडकर एक सुपरहिट फिल्मों मे काम किया है। मोनालिसा ने टीवी सीरियल से लेकर फिल्मों तक अपना ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है। इसके आलावा मोनालिसा कही रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुकी है। वह बिग बॉस 10 मे भी नज़र आ चुकी है। मोनालिसा भोजपुरी के अलावा बंगाली, तामिल, ओड़िया और कन्नड़ फिल्मों मे भी काम किया है

मोनालिसा के हॉट साड़ी लूक ने फैंस को किया घायल

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर वह अपने बोल्ड फ़ोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। जिसे देखे लोगों के दिलों की धड़कने बड़ जाती है। मोनालिसा ने हाल ही मैं अपने कुछ फोटोंस इंस्टाग्राम पर शेयर कर फिर एक बार अपनी कातिलाना हुस्न से फैंस को दिलो पर छुरिया चला दी है। मोनालिसा ने इस बार साड़ी पहनकर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

मोनालिसा के लेटेस्ट फोटोज़ की बात करे तो इस अभिनेत्री ने इस बार साड़ी पहनकर फैंस का दिल लूट लिया है। फोटो में वह पीले रंग के साड़ी में नजर आ रही है। मोनालिसा ने साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है। मोनालिसा साड़ी वाले लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। उनकी फ़ोटो से नज़रे हटाना लोगों के लिऐ मुस्कुल हो गया है। 40 साल की उम्र में भी मोनालिसा की खूबसूरती हर किसी को दिवाना बना देने वाली है। फैंस उनकी फ़ोटो पर कॉमेंट्स कर तारीफों के पुल बांध रहे है।

Related Articles

Back to top button