मनोरंजन

कार से उतरते वक्त अंकिता लोखंडे हुई उप्स मोमेंट का शिकार, भरी महफिल में होना पड़ा शर्मिंदा

हिंदी फिल्मों की ओर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे हिंदी में अपनी तस्वीरों को लेकर खूब चर्चा में चल रही है। अंकिता लोखंडे मशहूर टीवी शो पवित्र रिश्ता की लीड एक्ट्रेस रह चुके हैं। इस रोल के बाद उनके फैंस की संख्या में कोई कमी नहीं है। बता दें कि अंकिता लोखंडे ने हाल ही में विकी जैन के साथ शादी कर ली है। बता दें कि अंकिता लोखंडे मशहूर टीवी एक्ट्रेस है। इसके साथ ही वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। अंकिता सबसे ज्यादा अपने पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता के लिए जानी चाहती हैं। इस शो में वह देवगन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई दी थी।

इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें छाई हुई है। बता दें कि इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे का लुक देखकर उन्हें लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह तस्वीरें कुछ पुरानी है। अंकिता लोखंडे अपने पति के साथ एक पार्टी में पहुंची थी जहां वह कार से उतरते वक्त उप्स मोमेंट का शिकार हो गए थी।

बता दें कि यह तस्वीरें देखकर उनके फैंस उनको ट्रोल कर रहे हैं। कई तरह के खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक्शन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि “जब कंफर्टेबल नहीं हो तो ऐसी ड्रेस क्यों पहनती हो”। बता दें कि एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button