मनोरंजन

विद्या बालन ने जब खोले थे बेडरूम सीक्रेट, सबको बता दिया था पर्सनल लाइफ के राज

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। आज के समय उनके फैंस की कोई गिनती नहीं है। आज दुनिया भर में उनकी फैन फॉलोविंग है। विद्या बालन बहुत खुले अंदाज़ की है वो कई बार कुछ ऐसा बोल जाती है जिसकी चर्चा हर जगह होने लगती है। वो एक ‘कॉलिंग करण’ में आई थी जहाँ उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किये थे। इस दौरान उन्होंने मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के कई सवालों के जवाब दिए थे। इसी दौरान एक सवाल का जवाब देते देते उन्होंने अपना बेडरूम सीक्रेट भी खोल दिया था। चलिए जानते है की आखिर उन्होंने क्या राज खोल दिया था…

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में उनके रैपिड फायर राउंड में अक्सर ऐसे सवाल होते हैं जो सुर्खियां बन जाते हैं। करण जौहर लोगों की पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल जरूर करते हैं। जब विद्या बालन करण के शो में आई थी तब उनसे बेडरूम से जुड़े कुछ पर्सनल सवाल पूछे गए थे। करण ने पूछा था, लाइट्स खुली रखती हैं या बंद? इस पर विद्या का जवाब था, डिम लाइट। फिर करण ने सवाल किया, कैंडल्स या म्यूजिक? विद्या का जवाब था, दोनों।

इसके बाद करण सवाल करते है की कॉटन शीट्स या सिल्क? इस पर विद्या बोलीं, हमेशा कॉटन, सिल्क से पता नहीं कैसा लगता है….। करण ने पूछा, ‘ऐक्ट’ के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी, या फिर से एक राउंड। इस पर विद्या का जवाब था, पानी। प्यास बुझते-बुझते और प्यास लगती है।

Related Articles

Back to top button