मनोरंजनराष्ट्रीय

कैमरे के सामने मिया खलीफा हुई ब्रालेस, टेप चिपकाकर खिंचवाई फोटो

एडल्ट स्टार रह चुकीं मिया खलीफा अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से काफी चर्चा में रहती है। मिया खलीफा कितनी ज्यादा बोल्ड हैं, ये हर कोई जानता है। मिया खलीफा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी बोल्ड पिक्चर्स पोस्ट करती रहती है। यूं तो मिया खलीफा की सभी तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। लेकिन उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया।

मिया खलीफा ने हाल ही में जो फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए है वो इतने सेक्सी और बोल्ड है कि देखने वाले के पसीने छूट गए है। मिया अपनी नई तस्वीरों में ब्रालेस नजर आ रही हैं। उन्होंने सिर्फ बटरफ्लाई स्टाइल के कटआउट जैसा जैकेट पहना हुआ है। इसके साथ मिया ने हाई वेस्ट ब्लैक बिकिनी बॉटम भी कैरी किया है।

मिया ने अपने इस बोल्ड लुक को सुपर यूनिक सनग्लासेस के साथ मैच किया है। मिया के लुक और आउटफिट की बात करें तो ये अपने आप में ही काफी ज्यादा अनोखा है। ये कहना तो बनता है कि मिया ने अपने नए लुक से बोल्डनेस की हदें पार कर दी है।

मिया खलीफा तस्वीरों में न्यूड नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने 2 चोटियों वाला हेयरस्टाइल बनाया है। मिया की इन सेक्सी फोटोज पे अबतक 17 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

पिछले जमाने की मशहूर एडल्ट स्टार हमेशा सुर्खियों में रहती हैं अभी कुछ समय पहले ही मियां खलीफा द्वारा एक जाने-माने व्यक्ति के साथ शादी रचाई गई थी और यह तक बताया जाता है कि मियां खलीफा अपनी शादी के बाद से काफी ज्यादा खुश थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही ऐसा हुआ कि दोनों लोगों को आपस में डिवोर्स लेना पड़ा और मियां खलीफा फिर से एक बार सिंगल हो गई।

Related Articles

Back to top button