मनोरंजन

सारा अली खान ने किया खुलासा, करण जौहर के बाथरूम में आखिर घंटों क्या करती थीं ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं है। उन्होंने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। बता दे की करण जौहर के चैट शो पर रिंकू यानी सारा अली खान और धनुष पहुंचे थे।

सारा ने शो में बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह गोवा में करण के बाथरूम में चका-चक गाने की रिहर्सल करती थीं। शो में करण बातचीत के दौरान कहते हैं कि उन्होंने इस गाने के बारे में सुना था जब वह और सारा लॉकडाउन के दौरान गोवा में थे। करण कहते हैं कि मुझे इस गाने के बारे में कैसे पता है और मैंने ये पहले सुना था जब हम गोवा में थे। करण ने कहा कि सारा उनके घर रिहर्सल करने के लिए आती थीं जहां वह रुके थे। सारा के साथ उनके असिस्टेंट कोरियोग्राफर भी वहां थे। क्या ये वो ही गाना नहीं है?

करण की बात के जवाब में सारा अली खान ने सिर हिलाते हुए जवाब दिया। करण ने आगे कहा कि जब मैंने ये गाना सुना तो मुझे याद आया कि अरे ये तो वो ही गाना है जिसकी सारा रोजाना रिहर्सल करती थीं। सारा ने इसके बाद तुरंत कहा कि आपके बाथरूम में। मैं ये आपको बताना नहीं चाहती थी लेकिन अब बता सकती हूं। आपके कमरे का मिरर बहुत छोटा था लेकिन बाथरूम में बहुत बड़ा मिरर था। करण चौंक कर कहते हैं कि तुम मेरे बाथरूम में चका-चकिंग कर रही थीं?

Related Articles

Back to top button