मनोरंजन

3000 हजार करोड़ की संपत्ति के मालिक होने के बाद भी सलमान खान रहते है एक कमरे वाले फ्लैट में, जानिए क्यों बिता रहे है इस तरह जिंदगी

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान 90 के दशक से इंडस्ट्री पर राज करते आ रहे हैं। इन्होंने इंडस्ट्री को अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और यह सिलसिला अभी भी जारी है। सलमान खान ने अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से हर किसी के दिल में अपनी जगह बनाई हुई है। सलमान खान जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं उतना ही यह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं। सलमान खान 57 साल के हो रहे हैं लेकिन अभी तक इन्होंने शादी नहीं की है, इस वजह से ये हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं।

सलमान खान की नेटवर्थ 2500 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है लेकिन जिस घर में यह रहते हैं उसके बारे में जानकर आप चौक जायेंगे। दरअसल इतने बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद सलमान खान एक कमरे वाले फ्लैट में रहते हैं। आइए इसके पीछे की वजह जानते हैं। साल 2019 में एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया था कि ‘कुछ सालों पहले हमने एक बंगला देखा था, मैंने डैडी से कहा था एक बहुत अच्छी जगह है और वो 22 करोड़ की है, डैडी ने कहा तो उससे बात कर लो, अगर इतनी अच्छी लगती है तो खरीद लेते हैं। सलमान ने आगे बताया कि फिर उसके ओनर को घर बुलाया तो उससे डैड कहते हैं कि जगह तो अच्छी है, सलमान को बहुत पसंद आई, इसमें लेकिन एक प्रॉब्लम है, फिर ओनर कहता है कि जो भी परेशानी है सब शॉर्ट हो जाएगी बस आप इस डील को पक्की कीजिए।

इसके बाद डैड ने उससे कहा कि आपकी जगह 22 करोड़ की है, और हम 20 करोड़ शॉर्ट हैं, इसके बाद सलमान कहते हैं, ‘पहले हम हजारों में शॉर्ट हुआ करते थे, फिर लाखों में हुए और अब करोड़ों में शॉर्ट होते हैं। इसके अलावा सलमान खान की आगामी फिल्मों की बात करें तो अभिनेता ईद के मौके पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म में नजर आने वाले है।

Related Articles

Back to top button