मनोरंजनराष्ट्रीय

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी करोड़ों रूपए होने के बाद भी नहीं तोड़ा है जमीन से नाता, फॉर्महाउस में बिताते हैं नार्मल जिंदगी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। उन्होंने कई बड़ी फिल्में की है और खूब नाम कमाया है। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की है। हेमा अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत एक्टिव रहती है। उन्होंने हालही में कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक फोटो शेयर की है। जिसकी बहुत चर्चा हो रही है। इस तस्वीर को देख सभी दोनों की बहुत तारीफ कर रहे है। उनका ये अंदाज़ फैंस को बहुत पसंद आया है जानकर तारीफे लूट रही है। चलिए जानते है की इन तस्वीरों में आखिर ख़ास क्या है..

dharmendra

दरअसल आपको बता दे की इन तस्वीरों में धर्मेंद्र और हेमा गांव में बिल्कुल आम आदमी की तरह गायों की सेवा करते हुए नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र के साथ उनकी पत्नी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी इन कामों में पति की मदद करती हुई दिखाई दे रही है। हेमा मालिनी धर्मेंद्र के साथ फॉर्म हाउस में क्वालिटी समय बीता रहीं हैं।

dharmendra

आपको बता दे की धर्मेंद्र और हेमा मालिनी अक्सर ऐसी तस्वीरें शेयर करते ही रहते है और उनके फैंस ये बहुत पसंद आता है। आपको बता दे की धर्मेंद्र के इस फार्म हाउस में ऑर्गेनिक सब्जियां हीं उगाई जाती हैं।

Related Articles

Back to top button