मनोरंजन

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया में शेयर कर दी सुहागरात की तस्वीरें, फूलों से सजा दिखा बिस्तर, पति के साथ आईं नजर

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को कौन नही पहचानता होगा। एक्ट्रेस आज के समय में बहुत पॉपुलर है। उनके पास हर जगह जमकर फैन फॉलोइंग है। अधिक बात की जाए तो हालही में एक्ट्रेस शादी के बंधन में बधी है। उन्होंने समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहद अहमद से शादी रचाई और उनकी यूं अचानक शादी रचना उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग है। बात दे की एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें सांझा की है। जिन्हे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है तो वही कुछ बहुत ट्रोल भी कर रहे है।

दरअसल आपको बता दे की ये इन तस्वीरों को कुछ ने तो बहुत पसंद किया लेकिन कुछ लोगों ने देखकर जमकर ट्रोल किया है। ये तस्वीरें स्वरा भास्कर की सुहागरात की तस्वीरें है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की सुहागरात की सेज सजी हुई नजर आ रही हैं और उनके बेडपर भी गुलाब समेत कई प्रकार के फूलों से सजाया गया गया है और सबसे बड़ी बात ये है कि उनकी सुहागराज वाली सेज को खुद उनकी मां ने सजाया था।

swara bhaskar

इन एत्सवीरों को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी मां को सुक्रियां कहा है और तस्वीरों को शेयर किया है। बता दे की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री ने यूं अचानक शादी कर सभी को चौका दिया है।

Related Articles

Back to top button