मनोरंजन

बड़ी स्टार होने के बाद भी सादगी में रहती है ये 5 एक्ट्रेस, कभी नहीं दिखाती है पैसों का घमंड

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस है, लेकिन आज हम उन एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है जो की अपने अच्छे स्वभाव के लिए पहचानी जाती है। हम उन 5 बड़ी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है। जिनको आज के समय में अपनी एक्टिंग से बहुत पैसा कमाया है। लेकिन उनके स्वभाव आज भी बहुत अच्छा है। चलिए जानते है की कौन सी है ये एक्ट्रेस…

जाह्नवी कपूर

इस लिस्ट मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का भी नाम अत है। जाह्नवी आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है। जाह्नवी कपूर मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्म मेकर बोनी कपूर की बेटी है। इतना ज्यादा अमीर होने के बाद भी उन कोई घमंड नहीं है।

विद्या बालन

विद्या बालन ने कई फिल्में की है, आज के समय उनके फैंस की लंबी लिस्ट है। विद्या बालन के पास आज के समय में पैसों की कोई कमी नहीं है लेकिन आज भी उनको सिंपल लाइफस्टाइल जीने का सौक है। इतना पैसा होने के बाद भी उनको जरा भी घमंड नहीं है।

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का भी नाम इस लिस्ट में आता है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आशिकी 2 से की थी। श्रद्धा कपूर आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है। वो बेहद मिलन सार और हंसमुख स्वभाव की हैं। श्रद्धा कपूर बहुत ही सिंपल लाइफ स्टाइल जीती हैं।

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी की बात करें तो आज उन्हें किसी के पहचान की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि अपने समय में हिट अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली हेमा मालिनी को साधारण रहना काफी पसंद है।

सारा अली खान

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान की बात करें तो उन्होंने बेहद कम समय में ही लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। आपको बता दें कि सारा अली खान नवाब परिवार से ताल्लुक रखती हैं लेकिन फिर भी सारा बेहद विनम्र स्वभाव की हैं और सभी से बेहद प्यार से पेश आती है। बता दे की सारा अली खान बहुत ही सिंपल रहती हैं।

Related Articles

Back to top button