मनोरंजनराष्ट्रीय

KGF Chapter 2 के बाद अब आ रही है Chapter 3, नहीं रहेगा रॉकी भाई ये होगी कहानी

KGF Chapter 2 देखने के बाद लोगों को अब पता चल गया है कि अब KGF Chapter 3 का भी आना तय है. KGF Chapter 1 साल 2018 में रिलीज हुई और उसके चार साल बाद दूसरा चैप्टर रिलीज हुआ. ऐसे में केजीएफ का तीसरा पार्ट बनने में कितना समय लगेगा इसके बारे में तो सिर्फ मेकर्स ही जानते हैं. लेकिन दूसरे चैप्टर के अंत में कोलार गोल्ड फील्ड का सुल्तान रॉकी भाई तो इंडियन नेवी के हमले में मारा जाता है और उसका पूरा सोना 20 हाज़र फ़ीट गहरे समंदर में डूब जाता है. तो KGF 3 का हीरो कौन होगा वहीं सबसे बड़ा सवाल तो भी है कि फिल्म का मुख्य विलन “अधीरा’ की भी मौत हो जाती है फिर KGF Chapter 3 में विलन कौन होगा?
क्या केजीएफ का रॉकी भाई अभी भी जिन्दा है KGF

Chapter 2 Post Credit Scene Explained अगर आप फिल्म का पोस्ट क्रेडिट सीन देखें तो पता चलता है कि रॉकी ने अपनी सूझ-बूझ से इंडियन नेवी सहित अमेरिकन और इंडोनेशियन नेवी को उसी समुद्री इलाके में बुला लिया था जहां समंदर 20 हज़ार फ़ीट गहरा है. जहां से सोना निकालना तो क्या पहुंचना भी नामुमकिन है.

जब इंडियन नेवी की चेतावनी के बाद भी रॉकी रुकता नहीं है तो नेवी उसपर मिसाइल से हमला कर देती है. और उसका सोने से लदा जहाज टूटकर समंदर में डूब जाता है. लेकिन लास्ट सीन में रॉकी भाई को समुद्र में डूबते हुए दिखाया गया है न की मरते हुए.

KGF Chapter 3 की कहानी क्या होगी (Story Of KGF Chapter 3) अब ऐसा माना जा रहा है कि रॉकी भाई अपनी मां से किए वादे को पूरा करने के लिए न सिर्फ भारत का बल्कि दुनिया का सारा सोना अपने कब्जे में लेगा। उसने अपनी माँ से कहा था कि एक दिन वो उसे ‘दुनिया का सारा सोना लाकर देगा’ और उसने ये भी कहा था कि एक दिन वो दुनिया का सबसे अमीर इंसान बनेगा।

वो वादा अभी अधूरा है. जिसे पूरा करेगी KGF Chapter 3. केजीएफ के तीसरे पार्ट में रॉकी पूरी दुनिया का सोना हथियाने की कोशिश करेगा, और हो सकता है उसके कारण भारत का इंडोनेशिया और अमेरिका से युद्ध भी हो जाए.

KGF के तीसरे चैप्टर में कहानी इंटरनेशनल माफिया से जुडी होगी जहां वह दुनिया का सबसे अमीर शख्स तो बनेगा साथ सबसे ज़्यादा ताकतवर और खतरनाक इंसान बन जाएगा।

Related Articles

Back to top button