मनोरंजन

अभी अभी शिल्पा शेट्टी को लेकर सामने आई बड़ी खबर, सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर लिखा अपना दर्द पिछले कुछ समय से बहुत परेशान है एक्ट्रेस

अभी अभी शिल्पा शेट्टी को लेकर सामने आई बड़ी खबर, सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर लिखा अपना दर्द पिछले कुछ समय से बहुत परेशान है एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा की हाल ही में सर्जरी हुई है। जिस की जानकारी खुद शिल्पा ने सोशल मीडिया के द्वार दी है। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस से उनकी मां की अच्छे स्वास्थ्य के किए प्राथना करने की गुजारिश की। शिल्पा ने एक फोटो शेयर की जिस मे उनकी मां के साथ डॉक्टर भी नजर आ रहें है। ऐसा कहा जा रहा है। ये वही डॉक्टर है जिन्होंने ने कुछ दिन पहले सुष्मिता सेन की कार्डिट्स सर्जरी की थी।

फोटो शेयर कतरे हुए शिल्पा ने लिखा की ’एक माता पिता के सर्जरी से गुजरता देखना किसी भी बच्चें के लिए आसान नहीं होता। लेकिन, अगर मैं अपनी मां से कुछ भी सीखना चाहती हूं तो यह उनकी हिम्मत और उनके लड़ने की भावना है. पिछले कुछ दिन उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं. लेकिन , मेरे हीरो और मेरे हीरो के हीरो ने सबकुठ ठीक कर दिया! डॉक्टर राजीव भागवत, सर्जरी से पहले, और बाद में मां की इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. डॉक्टरों और कर्मचारियों को बहुत-बहुत धन्यवाद. नानावती हॉस्पिटल और उनके रेगुलर सपोर्ट के लिए शुक्रिया. मेरी मां की सेदत के लिए अपनी प्रार्थनाओं में रखें।

शिल्पा शेट्टी के मां की सर्जरी करने वाले डॉक्टर राजीव भागवत वही कार्डियोलॉजिस्ट है। जिन्हों ने सुष्मिता सेन का तब इलाज किया था कब उन्हें दिल का दोहरा पड़ा था सेन की एंजियोप्लास्टी प्रक्रिया हुई, जिसके बाद वह धीरे-धीरे ठीक हो रही थीं और अब अपनी फिटनेस रुटीन में वापस आ गई हैं।

Related Articles

Back to top button