मनोरंजनराष्ट्रीय

पैदा करना हैं गोरा बच्चा तो फॉलो करें सानिया मिर्जा का ये टिप्स! सानिया ने खाया था यह

भारत टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक दोनो पति पत्नी है। दोनो 12 अप्रैल 2010 को शादी के बंधन में बंध गए थे। और इस बीच दोनो अपने निजी जीवन के बारे में बात करने से कभी परहेज नहीं करते। साल 2018 में सानिया और शोएब एक बच्चे के माता पिता बने। और फिर बेटे इजहान के जन्म के कुछ महीनो बाद सानिया ने अपनी प्रेगनेंसी से जुड़ी कुछ बाते सबके साथ शेयर की थी।
सानिया ने अपने मां बनने के बाद खेल के मैदान में वापसी करने को लेकर भी कुछ बाते बताई थी। अब शोएब मलिक ने भी सानिया की प्रेग्नेंसी से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी शेयर की है।
शोएब पाकिस्तानी अभिनेत्री उशना शाह के साथ निदा यासिर के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी बातों को रखा। शोएब ने कहा, मेरी सास ने सानिया को प्रेग्नेंसी के दौरान सारे सेब खाने कहे थे क्योंकि उनका मानना था कि इससे बच्चा गोरा हो जाता है।

इसके बाद उशना ने बताया, की आपका बेटा गोरा है। जिस पर शोएब कहते है, की बहुत अच्छा। इसलिए मुझे लगता है, की ये तरीका काम कर गया। जिस पर उशना कहती है, की मुझे लगता है, की लंबा और सुंदर होना अच्छी बात है।
मेरा क्रिश अमेरिकी बास्केटबॉल प्लेयर कोबे ब्रायंट थे। जो एक ब्लैक अमेरिकन थे। इसलिए मैं ऐसी बातों को नही मानता। हमारी इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी खूबसूरत महिलाएं है, जो सावली है। बता दे, की दोनो 12 अप्रैल 2010 में शादी के पवित्र बंधन में एक दूसरे से बंध गए थे। हालाकि उस समय दोनो के शादी को लेकर काफी विरोध भी हुआ था। और दोनो को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। लेकिन फिर शादी के 10 साल बाद दोनो के बेटे इज्हान का जन्म हुआ।

Related Articles

Back to top button