मनोरंजनराष्ट्रीय

अभी अभी मशहूर एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार को लेकर सामने आई बुरी खबर, शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा चेहरे में आई चोटे हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता भूषण कुमार की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार हमेशा अपने प्रोजेक्ट में बिजी रहती है। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आती हैं। अभी हाल ही में इन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसके बाद इनके फैंस को इनकी चिंता सताने लगी है। दिव्या खोसला कुमार ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें देखा जा सकता है कि उनके गाल पर चोट के निशान हैं। एक्ट्रेस का गाल बुरी तरह छिल गया है। वही तस्वीरों में उनकी आंखें भी नम नजर आ रही हैं। फोटोस को शेयर करते हुए दिव्या ने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है।

दिव्या खोसला कुमार ने कैप्शन में लिखा ‘मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान मैं घायल हो गई, लेकिन शो मस्ट गो ऑन। आप सभी की ब्लेसिंग और हीलिंग एनर्जी की जरूरत है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और इनके चाहने वाले इनकी जल्द से जल्द ठीक होने की कामना रहे हैं।

dkk

बता दे इन तस्वीरों को दिव्या ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 5.2 मिलियन फॉलोवर हैं। बता दे दिव्या खोसला कुमार आगामी फिल्म ‘यारिया 2’ की शूटिंग में बिजी हैं और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस घायल हुई हैं। यह 2014 में आई ‘यारियां’ फिल्म का दूसरा पार्ट है जिसमें दिव्या खोसला के अलावा मीज़ान जाफरी, वरीना हुसैन, अनसवारा राजन, पर्ल वी पुरी और प्रिया प्रकाश वारियर नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक इस फिल्म को इसी साल यानी 2023 में मई के महीने में रिलीज किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button