मनोरंजन

उर्फी जावेद का नया कारनामा सिर्फ जालीदार पुरानी चुन्नियों से बना डाली ड्रेस, देखकर लोग कर रहे है जमकर ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी फैशन सेंस और बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने अजीबो-गरीब कपड़ों को लेकर ट्रोल होती हैं। उर्फी जावेद उन सब चीजों की ड्रेस बनाकर पहन लेती हैं जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। अभी हाल ही में उर्फी जावेद एक बार फिर ऐसी ही ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती नजर आ रही हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर उर्फी का एक इन दिनों तेजी से देखा जा रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद चुन्नियों की ड्रेस बनाकर वॉक करती हुई नजर आ रही है।

एक्ट्रेस ने येलो कलर की चुन्नियों से बनी हुई ड्रेस पहनी हुई है, इसके साथ ही इन्होंने मैचिंग की हाई हील्स पहनी हुई है। इस दौरान उर्फी जावेद ने अपने वालों को पूरी तरह ओपन रखा है। ग्लोइंग मेकअप के साथ अदाकारा अपने लुक का कंपलीट करती हुई नजर आ रही है। उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है, और इसको देखने के बाद जहां एक तरफ इनके चाहने वाले इन्हें हर बार की तरह जमकर प्यार कर रहे हैं, तो वही कुछ लोग इन्हें ऐसी हरकत के लिए ट्रोल भी कर रही हैं।

urfi javed

नेटीजंस उर्फी जावेद की इस हरकत को बकवास बता रहे हैं और इन्हें ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं। उर्फी जावेद का यह हर किसी के पास पहुंच चुका है, क्योंकि उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर बेहद जाता है और वह इस वीडियो को दबाकर शेयर कर रहे हैं। बता दे उर्फी जावेद को इंस्टाग्राम पर मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Related Articles

Back to top button