क्रिकेटखेल

India Vs Bangladesh Aaj Ka Match Kaun Jitega: भारत बनाम बांग्लादेश आज का मैच कौन जीतेगा ? सामने आया नाम, जानिए

India Vs Bangladesh Aaj Ka Match Kaun Jitega: भारत और बांग्लादेश आज 2:00 बजे वर्ल्ड कप 2023 का 17व मैच खेलने जा रहे हैं। दोनों ही टीम आमने-सामने भिड़ने वाली है। सभी फैंस की निगाहें दोनों टीम पर टिकी हुई है, क्योंकि दोनों ही टीम में ज़बरदस्त फ़ॉर्म में चल रही है। अगर मैच के समय की बात करें तो आज दोपहर 2:00 बजे से मैच शुरू हो जाएगा।


पुणे के MCA स्टेडियम में मैच को खेला जाना है। वहीं अगर फैंस की बात करें तो फैंस के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर आज का मैच जीतेगा कौन ? तो चलिए आपको कुछ इस मैच की प्रेडिक्शन बता देते हैं। बता दे इससे पहले बांग्लादेश और भारतीय टीम 40 मैच में आमने-सामने बढ़ चुकी है।

India Vs Bangladesh Aaj Ka Match Kaun Jitegaa / भारत बनाम बांग्लादेश आज का मैच कौन जीतेगा

जहां पर 8 मैच में बांग्लादेश और 31 मैच में भारतीय टीम जीती है। वहीं पुरानी रिकॉर्ड के मामले में भारतीय टीम का पलड़ा भारी चल रहा है। वहीं पिछले कुछ मैच के अगर बात करें तो लगातार भारतीय टीम जीत के साथ आगे बढ़ रही है और बांग्लादेश भी अच्छे फॉर्म में दिखाई दे रही है।

फिलहाल सामने आई एक प्रेडिक्शन के मुताबिक 87% भारतीय टीम के जीतने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। वही 13% बांग्लादेश की जीतने का अनुमान लगाया जा रहे हैं।


भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से रोहित शर्मा कप्तानी करते हुए दिखाई देने वाले हैं। वहीं बांग्लादेश की तरफ से ताकि भाषण कैप्टन के तौर पर नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button