मनोरंजन

OTT Platform Upcoming web series:’पंचायत 3′ से लेकर mirzapur 3 तक, इस दिन होने जा रही है इस OTT पर रिलीज

OTT प्लेटफॉर्म पर मिर्जापुर सीरीज और पंचायत शिरीष का जबरदस्त क्रेज दिखा गया इन दोनों सीरीज ने ऑडिटी पर जमकर अपना जलवा दिखाया OTT दर्शकों को इन के सीजन 3 का इंतजार बेसब्री से मिर्जापुर सीजन 3 और पंचायत री के अलावा कुछ और वेब सीरीज भी स्कूटी पर रिलीज होने जा रही है।

मिर्जापुर सीजन 3

मिर्जापुर सीजन अमेज़न प्राइम वीडियो पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। इससे पहले 2 सीजन जमकर बवाल मचाया दूसरा सीजन खत्म होने के बाद से दर्शकों को इसके तीसरे सीजन की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं .OTT व्यूवर्स के लिए इस साल अमेजॉन प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर 3 रिलीज कर दी जाएगी।

ये काली काली आंखें सीजन 2

OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स रिलीज हुई इसका पहला सीजन दर्शकों को खूब भाया पहले सीजन के बाद ऑडिट यूजर्स को इसके दूसरे सीजन की बेसब्री से इंतजार है साल 2023 में इसे पसंद करने वालों का इंतजार खत्म होने की उम्मीद नहीं दिख रही इसके साथ ही इस बात की उम्मीद भी लगाई जा रही है कि इसका दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर कब रिलीज किया जाएगा।

पंचायत सीजन 3

पंचायत सीजन 3 सीरीज के दोनों सीजन दर्शकों को खूब पसंद आई हैं। जा दर्शक इस सीजन का डायलॉग हर एक बच्चे बच्चे के जुबान पर चढ़ गया है ‘जैसे देखा रहा है विनोद’ ऐसे डायलॉग के साथ दर्शक इसका सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो इसका तीसरा सीजन इसी साल रिलीज कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button