मनोरंजनराष्ट्रीय

4 साल पहले शादी 3 साल का बेटा, झूठ बोलकर खुद को ‘सिंगल’ बताते रहे Munawar Faruqui

Lock Upp, Already married standup comedian Munawar Faruqui lied: स्टैंडअप कॉमेडिनय मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने फैंस के साथ ही बड़ा जोक कर दिया है. जहां एक तरफ मुनव्वर के फैंस उनकी जोड़ी अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के साथ बना रहे थे, वहीं मुनव्वर की जिंदगी से जुड़ा सच सामने आ गया है. बीते एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुनव्वर को बेनकाब कर दिया है, जिसके बाद वह ठीक से जवाब तक नहीं दे सके.

कंगना रनौत ने मुनव्वर से कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी चीजें वायरल हो रही हैं, जो उनकी जिंदगी से जुड़ी हैं. कंगना ने पूछा कि क्या ये बातें सच हैं? इस पर मुनव्वर ने कहा कि वह पूरी बात नहीं समझ पा रहे हैं, जिसके बाद कंगना ने उन्हें एक तस्वीर दिखाई.

भले ही तस्वीर धुंधली थी, लेकिन उसके पीछे की हकीकत बिल्कुल ही साफ थी. मुनव्वर ने स्वीकार किया कि वह शादीशुदा हैं और जो साथ में बच्चा नजर आ रहा है, वो उनका ही बेटा है. मुनव्वर के इस खुलासे का बाद सभी हैरान रह गए. खासकर अंजलि अरोड़ा.

मुनव्वर ने बताया कि मामला कोर्ट में है और बेटे की वजह से ही वह कई चीजों में बड़ा कदम नहीं उठा रहे हैं. इसके बाद मुनव्वर ने बताया कि उनका बेटा तीन साल का है. इससे साफ हो गया कि मग पर उन्होंने जिस बब्बी का नाम लिखा है, वो उनकी गर्लफ्रेंड नहीं, बल्कि बेटा है.
मुनव्वर ने शो में कभी इस बात का जिक्र नहीं किया कि वह शादीशुदा हैं. यहां तक कि सांप-सीढ़ी के खेल में भी उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया था. यही वजह थी कि अंजलि उनके प्यार में पड़ती जा रही थी. आखिरकार खुद कंगना को इस बीच में पड़ना पड़ा. कंगना ने अंजलि को सलाह दी कि वह अपने गेम पर ध्यान दें.

Related Articles

Back to top button