मनोरंजन

Hera Pheri 3: Sanjay Dutt लगाएंगे कॉमेडी का तड़का, हेरा फेरी 3 में मिला है मजेदार रोल

Hera pheri 3 : बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त इन दिनों कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बन रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि संजय दत्त शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान का हिस्सा बन सकते हैं। इसके बाद बॉलीवुड में चर्चा होने लगी कि संजय दत्त की एंट्री हेरा फेरी 3 में होने वाली है जिसे लेकर खुद संजय दत्त ने बात कही है।

संजय दत्त ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि वह अक्षय कुमार,सुनील शेट्टी और परेश रावल की सुपरहिट फिल्म हेरा फेरी 3 का हिस्सा है। उन्होंने फिल्म में अपने कैरेक्टर को लेकर भी चर्चा की, बता दें कि संजय दत्त हेरा फेरी थ्री में एक अंधे डॉन का किरदार निभाने वाले हैं जिसे खुद संजय दत्त ने कबूला है।

हेरा फेरी 3 में एक्टर संजय दत्त का किरदार काफी खास होने वाला है जिसे लेकर एक्टर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। बता दे कि एक किराएदार फिल्म वेलकम के आरडीएक्स से मिलता जुलता रहने वाला है। यह साल शुरू होने जा रही है वहीं फिल्म के शूटिंग आबू धाबी दुबई जैसे देशों में होगी।

कुछ वक्त पहले एक्टर संजय दत्त एक स्टोर की ओपनिंग पर पहुंचे थे जहां उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए फिल्म में अपने होने की बात कही थी। उन्होंने कहा था, इस फिल्म के टीम के साथ काम करना मजेदार रहेगा। फिल्म मैं आपको संजय दत्त के अलावा कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे कार्तिक आर्यन को मेकर्स ने पिछले साल ही फिल्म में होने की बात की थी।
वही बता दे कि संजय दत्त हेरा फेरी 3 में काम करने के साथ-साथ शाहरुख खान की जबान में भी नजर आएंगे जिसको लेकर फिल्म के निर्देशक ऐटली ने पुष्टि कर दी है।

Related Articles

Back to top button