रिलेशनशिपलाइफस्टाइल

पत्नी ने अपने पति की कराई उसकी पूर्व प्रेमिका से कराई शादी, एक ही घर में रहने का किया फैसला

आंध्र प्रदेश के तिरुपति से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। तिरुपति में डक्कली के अंबेडकर नगर में एक महिला ने अपने पति की की शादी उसकी पूर्व प्रेमिका (Ex Girlfriend) से करवा दी है। पत्नी ने प्रेमिका की शादी अपने पति से करवाने का सारा इंतजाम खुद गया है। जब से एक और सोशल मीडिया पर वायरल हुई है लोगों के बीच खूब चर्चा में बनी हुई है।

दरअसल यहां विमला नामक एक महिला ने अपने पति कल्याण की शादी उसकी एक्स गर्लफ्रेंड नित्या श्री से करवाई है। विमला और कल्याण कुछ सालों पहले मिले थे इसके बाद इन दोनों के बीच दोस्ती हो गई और बाद में यह दोस्ती प्यार में बदल गई हो और उन्होंने शादी कर ली।

लेकिन अब कल्याण की जिंदगी में विशाखापट्टनम की रहने वाली नित्या श्री की फिर से एंट्री हो गई। दरअसल कुछ सालों पहले कल्याण और नृत्य रिलेशनशिप में थे, लेकिन किसी कारणवश इनका यह रिलेशनशिप टूट गया। इसके बाद कल्याण में विमला से शादी कर ली। लेकिन जब नित्या को कल्याण की शादी के बारे में पता चला तो वह उसके घर आ पहुंची।

पूर्व प्रेमी कल्याण के घर आने के बाद नृत्या रोने लगी और विमला से उसके पति कल्याण से शादी करने की मांग करने लगी। नित्या ने विमला से कहा कि शादी के बाद हम तीनों एक ही हर मे एक साथ रहेंगे। हालांकि थोड़ा समय लेकर विमला ने नित्या श्री के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और अपने पति की शादी उसकी पूर्व प्रेमिका से करा दी। अब ये तीनों एक साथ रहने लगे है।

Related Articles

Back to top button