टेलीविजनमनोरंजन

Naagin 7: एकता कपूर को मिल गई अपनी नई नागिन! प्रियंका चाहर चौधरी के साथ दिखेगा ये एक्टर

Naagin Season 7 Premiere Update: सीरियल नागिन के फैंस के लिए अच्छी खबर! दरअसल, कलर्स टीवी पर फिर से एक बार अपना जलवा बिखेरने आ रहा है एकता कपूर का पॉपुलर सुपरनैचुरल क्रिएचर ड्रामा नागिन. बहुत जल्द ही यह सीरियल अपने नए सीजन के साथ एंट्री लेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन 6 शो जल्द ही समाप्त होने वाला है. इसके साथ ही नेक्स्ट सीजन की खबरे भी सामने आने लगी है. अब इस बार यह देखना दिलजस्प होगा की कोन सी नई कहने के साथ नागिन इस बार एंट्री लेगा. और कितना दर्शक इसे पसंद करेंगे. बता दें कि एकता कपूर की टीम द्वारा नागिन-7 के लिए स्टारकास्ट फाइनल करने के तैयारियों में जुटी हुई है. इसी तैयारियों के कड़ी में एकता को शो के लिए फेस मिल गया है जो नाग का रोल प्ले करेगा.

आपको बता दें कि नागिन 7 के लिए एकता फ्रेश चेहरों की तलाश में जुटी हुई है. फिलहाल उन्हें लीड रोल प्ले करने वाला मेल एक्टर मिल गया है. वहीं फीमेल लीड की तलाश जारी है. सूत्रों में अनुसार नागिन 7 का हीरो फाइनल हो गया है और ये कोई और नहीं, बल्कि टीवी के पॉपुलर एक्टर गुलतेशम हैं. दर्शको ने इन्हें इससे पहले मैडम सर और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे अच्छे टीवी शो में देखा होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक गुलतेशम की एंट्री एक पॉजिटिव रोल प्ले करने वाले नाग के रूप में नागिन 6 में होने वाली है. किंतु अब एकता कपूर आने वाले नए सीजन में नए फेस वाले नाग को पेश करेंगी.
दरअसल, नागिन 6 का प्रीमियर पिछले वर्ष 2022 में चैनल पर हुआ था और इस सीजन को स्टॉप करने की तैयारी चल रही थी. उसी वक्त शो की टीआरपी अच्छी आने लग गई और मेकर्स ने इसे दो महीने का एक्सटेंशन दे दिया था. यही कारण है की तेजस्वी प्रकाश स्टारर सीरियल नागिन-6 को इस साल अप्रैल में बंद करने की तैयारी की जा रही है. किंतु बिना समय गवाए एकता कपूर ने अभी से नागिन सीजन 7 की तैयार शुरू कर दी है. जिससे नागिन फैंस निराश न हो.
दर्शको को बता दें कि गुलतेशम ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात की भी चर्चा करी थी कि नागिन 7 को लेकर वो काफी एक्साइटेड है और प्रोजेक्ट पर काम शुरू भी कर दिया है. उन्होंने इशारा भी किया कि नागिन 6 के खत्म होने के तीन महीने बाद नागिन 7 का प्रीमियर हो सकता है. यही कारण है की फैंस को सीजन 6 खतम होने का जितना दुख है उतनी ही एक्साइटमेंट सीजन 7 के लॉन्च होने की है.

Related Articles

Back to top button