मनोरंजन

दृश्यम 2 एक्ट्रेस इशिता दत्ता हुई प्रेग्नेंट मां बनने जा रही एक्ट्रेस, लोग दे रहे है जमकर बधाइयां इस तरह खुला राज

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता जब से ‘दृश्यम 2’ फिल्म में नजर आई हैं तब से वह सुर्खियों में बनी हुई है। अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 ब्लॉकबस्टर रही, इस फिल्म में ईशा दत्ता ने अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में अदाकारा के काम को खूब पसंद किया गया। इसी बीच ईशा एक बार फिर सुर्खियों में चल रही हैं। लेकिन इस बार यह फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लोगों के बीच चर्चाओं में बनी हुई है। दरअसल की ईशा दत्ता के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है।

हालांकि यह बात एक्ट्रेस ने खुद अभी तक सांझा नहीं की है और लोगों को इसके बारे में सोशल मीडिया से पता लगा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें ईशा दत्ता बेबी पंप के साथ दिखाई दे रही हैं। पैपराजी ने इंटरनेट पर वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं, इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। साथ ही पैपराजी भी उन्हें खूब बधाई दे रही है।

इसके साथ ही उनके फैंस इंतजार कर रहे हैं कि इस बारे में एक्ट्रेस भी कोई गुड न्यूज़ दे। इशिता दत्ता मां बनने वाली है यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। बता दें इस वीडियो को वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 5.2 फॉलोवर हैं। इसके अलावा ईशा दत्ता के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी एक्ट्रेस ने कोई फिल्म साइन नहीं की है और ना ही यह किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को इंजॉय कर रही है।

Related Articles

Back to top button