टैकनोलजीबिजनेस

Redmi दिलों पर राज करने के लिए ला रहा धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी

Redmi 14 Pro Features / Redmi 14 Pro Price / Redmi 14 Pro Review / Redmi 14 Pro Launch Date / Redmi 14 Pro News / Redmi 14 Pro Camera Quality / Redmi 14 Pro Battery / Redmi 14 Pro Charger: चाइनीस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अक्सर अपने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन के तोफे दिए हैं, कंपनी का हर एक फोन लाजवाब फीचर्स से लैस होता है, वही कंपनी भी हर हफ्ते-दस दिन में मार्केट में अपने नए-नए फोन लेकर आती रहती है, इसी बीच खबरें आ रही है कि श्यओमी का एक और हैंडसेट दिलों पर राज करने के लिए आ रहा है, दरअसल अंदरूनी रिपोर्ट से पता चला है कि कंपनी Xiaomi 14 सीरीज़ को लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन बताई जा रहे हैं, जिसमें शाओमी 14 और शाओमी 14 प्रो दो स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं। बता दे हाल ही में कंपनी ने Xiaomi 13 सीरीज को लॉन्च किया है और अब ये जल्द ही 14 सीरीज को भी लॉन्च कर सकती है।


पावरफुल प्रोसेसर होगा

जानकारी के मुताबिक इन दोनों स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा और ये आगामी ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 14 पर संचालित होने वाले हैं साथी इनमें एमआईयूआई 15 देखने को मिलने वाला है। बता दें यह दोनों स्मार्टफोन एंड्राइड स्नैपड्रैग 8 जेनरेशन 3 प्रोसेसर के साथ आ सकते हैं जो एंड्रॉयड में अब तक का सबसे लेटेस्ट और पावरफुल प्रोसेसर होगा।


श्यओमी 14 स्मार्टफोन में मिलने वाले कमरे की बात करें तो तो जानकारी के मुताबिक इसमें 50MP का मेन, 50MP का अल्ट्रा वाइड और 50MP का टेलिफोटो कैमरा देखने को मिलेगा, वही श्यओमी 12 प्रो में 200MP का मेन, 50MP का अल्ट्रा वाइड और 50MP का टेलिफोटो कैमरा होगा इसके अलावा दोनों में 32MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है। सोशल मीडिया की खबरों के मुताबिक श्यओमी अपने इन दोनों स्मार्टफोन को इस साल यानी 2023 के आखिरी तक ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

Related Articles

Back to top button