मनोरंजन

गंजेपन से पीड़ित है रणबीर कपूर, सिर में नहीं है एक भी बाल है गंजे! सामने आया वीडियो

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस खुद को जवान और खूबसूरत बनाए रखने के लिए तरह-तरह के उपाय करती हैं, हालांकि सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक्टर भी खुद को एक अट्रैक्टिव बनाने के लिए काफी मेहनत करते हैं। यही वजह रहती है कि उनकी सही उम्र का पता लगाना कई बार हमारे लिए काफी मुश्किल होता है। सेलिब्रिटी खुद को फिट रखने के लिए प्राणायाम ,योग और जिम में जाकर जमकर पसीना बहाते हैं, और यही वजह है कि वह 50-50 साल की उम्र में भी बिल्कुल यंग लगते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता भी मौजूद है जो अपने हेयर स्टाइल को लेकर लोग के बीच काफी फेमस है, इन्हें में एक नाम बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का भी शामिल है। रणबीर कपूर अपनी हेयर स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहे हैं।

हालांकि इसी बीच कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं जिसे सुनने के बाद जो इनके बालों का दीवाना है उससे बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है इसमें दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस कि यह रियल बाल नहीं है बल्कि उन्होंने बिग लगाई हुई है।

ranbir

इस वीडियो में अभिनेता ऑल ब्लैक कलर के कैजुअल अटायर में दिखाई दे रहे है। लेकिन इस दौरान लोगों का ध्यान इनके कपड़ों पर कम बालों पर अधिक गया, क्योंकि इस दौरान उनके बाल एकदम बिखरे हुए थे। एक यूजर ने एक इन्हे ट्रोल करते हुए लिखा कि ‘ये उनकी खुद की एयरलाइन बिल्कुल भी नहीं है, ये इनका कोई नया विग या हेयर पैच है’। बता दे इस वीडियो को वायरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और वहां इनके 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Related Articles

Back to top button