मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा ने खोल दिए अपने बेडरूम सीक्रेट, बताया ऑन टॉप पोजीशन में रहना है पसंद

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। 49 साल की मलाइका आज भी फिटनेस के मामले में बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस एक्ट्रेसेस को मात दे सकती हैं। एक्ट्रेस काफी लंबे वक्त से बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। इनके रिलेशनशिप को 4 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है, और ये अपने इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं। मलाइका और अर्जुन अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हालांकि लंबे समय से इनकी शादी की बातें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है लेकिन अभी तक इन्होंने इस बारे में कभी कोई बात नहीं की है।

मलाइका अरोड़ा वो एक्ट्रेस हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बातें करती हैं। एक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब देने में कतराती नहीं है। अभी हाल ही में इन्होंने नेहा धूपिया के चैट शो ‘वोग बीएफएफ’ में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई ऐसे खुलासे किए थे जिसने हर किसी को चौका दिया था। इस शो में जब मलाइका से नेहा धूपिया ने उनकी लाइफ के बारे में पूछा पहले नेहा ने मलाइका से पूछा कि उन्हें किस तरह के लड़के पसंद हैं. इस पर मलाइका ने जवाब दिया कि उन्हें गेम नाइट, दाढ़ी वाले और फनी लड़के पसंद हैं. वहीं, नेहा ने तपाक से उनसे से* लाइफ से जुड़ी बातें भी पूछ डालीं. इसके जवाब में मलाइका ने कहा उन्हें ऑन टॉप पोजीशन पसंद है… उनके इतना कहते ही नेहा और अमृता अरोड़ा जोर से हंस पड़ीं. अमृता तो मानों झेंप ही गईं, हालांकि मलाइका काफी कॉन्फिडेंट नजर आईं.

इसके अलावा भी मलाइका अरोड़ा ने नेहा धूपिया के कई सवालों के बेधड़क जवाब दिए थे। बता दें मलाइका अरोड़ा की तो फिल्हाल कोई फिल्म नहीं आ रही है लेकिन अर्जुन कपूर जल्द ही ‘द लेडी किलर’ फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button