मनोरंजन

बिकिनी पहनकर पूल में नहाते हुए शनाया कपूर ने शेयर की वेकेशन के दौरान की तस्वीरें, देखकर लोगों के छूट गए पसीने

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की लाडली बेटी शनाया कपूर अभी तक बॉलीवुड की गलियों से दूर है लेकिन ये चर्चाओं में किसी एट्रेसेस से कम नहीं रहती हैं। जहां एक तरफ शनाया कपूर अपनी डेब्यू फिल्म ‘बेधड़क’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ ये अपने बोल्डनेस की वजह से भी लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस के आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक लुक्स देखने को मिलते हैं। इसी बीच इनका नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लेटेस्ट फोटोशूट में शनाया कपूर बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल एक्ट्रेस इन दिनों मालदीप में अपनी वैकेशन इंजॉय कर रही हैं। इस दौरान ये वहां बिताए खूबसूरत पलों को अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सनाया कपूर ऑरेंज कलर की बिकनी पहनी हुई है और पूल में नहाती हुई नजर आ रही हैं। शनाया इस लुक में बहुत हॉट दिख रही हैं, और फैंस उन पर फिदा हो गए हैं। इस दौरान ये कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। शनाया कपूर की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। बता दे इन तस्वीरों को सनाया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 1.6 मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

shanaya kapoor

बता दें कि शनाया कपूर फिलहाल अपनी डेब्यू फिल्म ‘बेधड़क’ को लेकर चर्चा में बनी हैं। इस फिल्म में उनके साथ लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी लीड रोल्स में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की अनाउंसमेंट तो पिछले साल 2022 में ही कर दी गई थी, लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट के बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Related Articles

Back to top button