क्रिकेटखेलबॉलीवुडमनोरंजन

World Cup 2023 में टीम इंडिया की पहली जीत पर झूमि Anushka Sharma, पति Virat Kohli के साथ साझा की खास तस्वीरें

Anushka Sharma Post :5 अक्टूबर से विश्व कब शुरू हो चुका है ऐसे में भारत ने अपना पहला मुकाबला कल्याणी 8 अक्टूबर को खेल और वही भारत ने 6 विकेट से ऑस्ट्रेलिया को करारी मार दी वही विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा किए हैं।

Anushka Sharma Post On india’s Win:कल पूरे देश में त्यौहार मनाया जा रहा था क्योंकि इस समय विश्व कप चल रहा है जो कि पूरा देश आनंद में के साथ देख रहा है ऐसे में हर एक मैच का लुफ्त हर कोई उठाना चाह रहा है और वही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल खेले गए मैच में कटे दर मुकाबला रहा जिसे भारत ने 6 विकेट से अपने नाम किया हालांकि जिसमें विराट कोहली ने अहम भूमिका निभाई और वही केएल राहुल भी कुछ काम नहीं।

ऑस्ट्रेलिया की जीत पर साझा की अनुष्का शर्मा ने तस्वीर

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले गए अहम मुकाबले में भारत ने यह मुकाबला 6 विकेट से अपने नाम किया हालांकि वही जीरो के स्कोर पर भारत ने अपने तीन विकेट गंवा दिए थे एक समय में ऐसा लग रहा था कि भारत ने यह मैच अपने हाथों से गवा दिया है।

विराट कोहली की जबरदस्त पारी ने इस हार को जीत में बदल दिया अभी के राहुल के जबरदस्त प्रदर्शन ने भारत को पहले ही मुकाबले में जीत हासिल करारई। वहीं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जीत की बधाई देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

दूसरी बार बनने जा रही है अनुष्का शर्मा मां

एक तरफ विराट कोहली विश्व कप में अपना जलवा विकेट रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा की कुछ दिनों में एक और खुशखबरी सुनने वाली है हालांकि जल्द ही वे दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है वही सबसे एक्टर्स की प्रेगनेंसी की खबर कंफर्म हुई है तब से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है फिलहाल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ओर से दोबारा प्रेगनेंसी को लेकर अभी तक कुछ पुष्टि नहीं की गई है परंतु खबरें हैं कि कपल बहुत जल्द गुड न्यूज़ आपको सुना सकते हैं।

Related Articles

Back to top button