टैकनोलजीबिजनेस

Redmi लॉन्च कर रहा एक और 5G धाकड़ स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी और 120W चार्जर

Redmi 14 Pro Camera quality and More Features: Redmi कंपनी कुछ ही समय में एक बड़ी फोन निर्माता कंपनी बन चुकी है, रेडमी लगातार अपने नए-नए धाकड़ स्मार्टफोन को मार्केट में उतर रही है। इसी दौरान रेडमी ने एक और में धाकड़ स्मार्टफोन का ऐलान किया है।इसका पहला लुक सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। इस नए स्मार्टफोन का नाम Redmi 14 Pro हैं। इस स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक शानदार फीचर और शानदार प्रोफेसर और तगड़ी बैटरी के साथ अच्छा खासा कैमरा मिलने वाला है।

120W का फास्ट चार्जिंग 200 मेगापिक्सल कैमरा

सामने लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी 14 प्रो (Redmi 14 Pro) में आपको Snapdragon 8 Gen 3SoC का प्रोसेसर मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें आपको 5000mAH की जबरदस्त बैटरी मिल जाएगी। वहीं 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने वाला है, जो कि अभी हाल ही में कंफर्म हो चुका है। इतना इतना ही नहीं लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक इसमें आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले मिल जाएगा। वहीं इसमें आपको तीन कैमरा मिलते हैं, जो कि पहला कैमरा 200 मेगापिक्सल दूसरा 50 मेगापिक्सल और एक और 50 मेगापिक्सल के कुल 3 कैमरा मिल जाएंगे।

वहीं फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। वही यह फोन एंड्रॉयड 14 (Android 14) पर बेस्ड है। रेडमी के स्नैप 5G फोन के अगर कीमत की बात करें। तो इससे कीमत ₹20000 के आसपास होने वाली है, वहीं इसमें एक से बढ़कर एक तगड़े फीचर आपको देखने को मिल जाएंगे।

Related Articles

Back to top button