मनोरंजन

YoYo Honey Singh : नेटफ्लिक्स पर बहुत जल्द यो यो हनी सिंह पर आधारित डॉक्यूमेंट्री आ रही है जिसका टीजर हो चुका है, आउट

YoYo honey Singh: आज रैपर यो यो हनी सिंह का जन्मदिन है इस मौके पर उनके फैंस के लिए बहुत ही अच्छी खबर निकल कर सामने आई है। ऑस्कर जीतने वाले फिल्म डायरेक्टर गुनीता मंगाने रैपर हनी सिंह पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाने की घोषणा की है। वही गुनीता मूंगा के सिख्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस डॉक्यूमेंट्री का टीचर की यूट्यूब पर शेयर किया जा चुका है। इसमें आपको हनी सिंह अपनी दमदार आवाज और कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल जीत ले नजर आ रहे हैं।

सिख्या एंटरटेनमेंट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर यो यो हनी सिंह पर बनाई जा रही डॉक्यूमेंट्री का टीजर शेयर किया है। स्पीकर में हनी सिंह के लिए पागल भीड़ माइक और मंच हर तरह की चीजें नजर आ रही है। वही इसमें जो नजारे दिखाए गए हैं कि कैसे हनी सिंह एक सुपरस्टार बने। स्पीकर में हनी सिंह कहते हैं कि यह लाइफ मुझे भगवान ने दी है, इसमें गहराइयां भी है। जो मुझे युवा दिनों की याद दिलाते हैं मैंने अपनी दुनिया को एक कहानी का रुप दिया है और यह कहानी मैं आपके सामने लेकर आ रहा हूं बहुत जल्द।
डीजे में हनी सिंह आगे कहते हैं कि मैंने सभी बुरी आदतें छोड़ दी है और जो है वह खुद नहीं है। क्योंकि मेरे जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री बहुत जल्द आ रही है। इससे साफ हो रहा है कि यो यो हनी सिंह पर बन रही डॉक्यूमेंट्री ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ऐसे में हनी सिंह के दीवान की को देखते हुए इस टीजर को फैंस से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। हनी सिंह के गाने यूथ के बीच काफी पॉपुलर है हालांकि अपने कैरियर के कुछ समय बाद हनी सिंह कुछ वक्त के लिए गायब हो गए थे। लेकिन अपने बीमारी की घोषणा करते हुए उन्होंने तमाम तरह की चुनौतियों को पार करते हुए एक बार फिर दमदार तरीके से अपनी वापसी की है। हनी सिंह बताते हैं कि उन्हें अवसाद हो गया था। इस तरह हनी सिंह के शख्स से लेकर उनकी ब्रेक और उनके वापस आने की जर्नी को इस डॉक्यूमेंट्री में देखने वाले है।
हनी सिंह पर बनाए जा रहे डॉक्यूमेंट्री को डायरेक्ट कर रही है मोजेज सिंह, निर्देशक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस टीचर को शेयर किया है उन्होंने कैप्शन में लिखा कि एक बार फिर तैयार हो जाइए हम सभी के पसंदीदा देसी कलाकार आपको हिप्नोटाइज करने आ रहे हैं यो यो हनी सिंह डॉक्यूमेंट्री बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

Related Articles

Back to top button