ऑटोमोबाइलबिजनेस

New Honda Shine ने अपने डैशिंग लुक और फीचर्स से उड़ाए होश, 100cc इंजन और 65 Kmpl माइलेज

New Honda Shine 100 Look Features Engine Mileage and More Details: Honda कंपनी अक्सर अपनी नई बाइकों से मार्केट में धूम मचाती आई है। हालही में एक और नई डैशिंग बाइक को होंडा कंपनी ने तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च कर दिया है। माइलेज के मामले में यह गाड़ी सब के ऊपर राज करने वाली है। वहीं इस गाड़ी में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और शानदार फीचर्स, इंजन और माइलेज देखने को मिलने वाला है। Honda की इस नई अपकमिंग बाइक का नाम है Honda Shine 100 हैं। Honda इस नहीं शानदार बाइक में आपको 100cc का पावरफुल इंजन मिलने वाला है। जो की काफी पावरफुल है, इसके अलावा इस बाइक में आपको कई आधुनिक फीचर देखने को मिलने वाले है, साथी इसका डिजाइन सबसे ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित कर रहा है।

Honda Shine 100 के के फीचर्स शेयर बात की जाए तो इसमें आपको कॉम्बो ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटो चौक सिस्टम और हैलोजन लाइट जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इसके अलावा आपको डिजिटल मीटर जैसे चीजें मिल जायेंगे। 65 Kmpl माइलेज मिल जाता है।

Honda Shine में आपको 99.7cc का एक पावरफुल इंजन मिल जाएगा। जो की 7.6hp और 8.05Nm का टॉर्क और पावर जेनरेट करता है। इसके अलावा इसमें आपको चार स्पीड गियर बॉक्स मिल जाएंगे। जो काफी कंफर्टेबल और आसानी से चलते हैं। होंडा शाइन की शुरुआती कीमत की अगर बात की जाए तो इसकी कीमत 64,900 से शुरू हो जाती है। यह गाड़ी सीधे बजाज और हीरो की स्प्लेंडर और प्लैटिना को टक्कर देती है।

Related Articles

Back to top button