मनोरंजन

ड्रेस लहराकर मौनी रॉय दे रही थीं पोज कैमरे के आईं थोड़ा करीब; कैद हो गया Oops Moment देखे वीडियो

खूबसूरत मौनी रॉय कुछ भी पहनती हैं तो उन पर काफी अच्छा लगता है. हर ड्रेस में उनकी अदा इतनी कातिलाना होती है कि लोग उनकी एक झलक देखते ही दीवाने हो जाते हैं. लेकिन कई बार अभिनेत्रियों की यही ड्रेस उनके सिर का दर्द बन जाती है और वो Oops Moment का शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ तब हुआ जब मौनी बेहद सुंदर लाल रंग की गाउन पहनकर मीडिया के सामने पहुंचीं. मौनी कैमरे के सामने घूम फिरकर पोज दे रही थीं कि तभी वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

लाल रंग की गाउन में ढाया कहर

वैसे तो मौनी पर हर रंग खूब अच्छा लगता है. इस वीडियो की बात करें तो मौनी लाल रंग की गाउन में इतनी ज्यादा कातिलाना लग रही थीं कि उनकी एक झलक किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी है. मौनी की ये गाउन बैकलेस थी और एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप किया हुआ था.

Mouni roy

बिना ब्रा पहनी ड्रेस और कैद हो गया ऊप्स मोमेंट
इस गाउन को पहनकर जैसे ही मौनी कैमरे के सामने आईं तो सब उन्हें देखते ही रह गए. मौनी लाल रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. फ्रोटोग्राफर्स ने मौनी को चलकर थोड़ा पोज देने को कहा. एक्ट्रेस जैसे ही कैमरे के सामने घूमीं तो पता चला कि एक्ट्रेस ने बिना ब्रा के इस ड्रेस को पहना हुआ है. ऐसे में ब्र’स्ट के साइड से ड्रेस थोड़ी सी उठी हुई दिखी और उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया.

एक्ट्रेस जान गई थीं सब कुछ

इस पूरे वीडियो में आप ध्यान से देखेंगे तो आपके पता चलेगा कि एक्ट्रेस भी इस ड्रेस में थोड़ा अनकंफर्टेबल लग रही थीं. यहां तक कि वो अपने बालों को लगातार आगे की तरफ करती दिखीं. वीडियो में देखने पर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस को इस बात की फिक्र थी कि कहीं कुछ कैमरे में कैद ना हो जाए.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Vindhya Bhaskar अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Related Articles

Back to top button