मनोरंजन

रवीना टंडन का छलका द’र्द; कहा- ‘तेज बुखार और पी’रिय’ड्स’ होने के बाद भी ‘अक्षय’ ने मेरे साथ…

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री ‘रवीना टंडन’ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रवीना ने अपने कैरियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। और लोग आज भी उनकी ऐक्टिंग के कायल है। एक समय ऐसा था, जब रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हुआ करता था।

हालांकि आज भी उनका जलवा बरकरार है। वहीं फिल्म ‘मोहरा’ उनके करियर की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य किरदार में नजर आए थे। और अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी अहम किरदार निभाया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इसके अलावा इसी फिल्म का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था।

Ravina tondon

आज भी इसका खुमार लोगों के बीच देखने को मिलता है। कहा जाता है कि, इस गाने को फिल्माने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। दरअसल इस गाने की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री रवीना टंडन को तेज बुखार आ गई थी। लेकिन फिर भी गाने की शूटिंग में पूरी की गई और त’पती बु’खार में रवीना टंडन ने इस गाने को शूट किया।

इस बात का खु’लासा हाल ही में अभिनेत्री रवीना टंडन ने किया। एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने इस गाने की कहानी बताते हुए बताया कि, “टिप टिप बरसा पानी की शूटिंग एक अंडरकंस्ट्रशन बिल्डिंग में हुई थी। शूटिंग के दौरान मेरे पैरों में कंकड़-पत्थर चुभ रहे थे। इतना ही नहीं शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया गया टंकी का पानी बहुत ठंडा था।

Ravina tondon 02

उस पानी में बार-बार भीगने की वजह से मुझे स’र्दी और बु’खार आ गया था। ज्यादा ठंड की वजह से मुझे तेज बु’खार था और मेरा बदन तप रहा था। ठंड से बचने के लिए सेट पर मैं बार-बार शहद और अदरक की चाय पी रही थी। शूटिंग के दौरान घुटनों पर गोल-गोल घूमते वक्त मेरा पैर छिल गया था। यहां तक कि उसी वक्त मेरे पी’रिय’ड्स भी चालू थे।

इस गाने में मुझे बेहद का’मुक भी दिखना था। ये सब करना मेरे लिए काफी मुश्किल हुआ था।” कहा जाता है कि इसी फिल्म में काम करने के बाद अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। इसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डे’ट किया। लेकिन फिर इनके बीच किसी कारणवश झ’गड़ा हो गया।

Ravina tondon 03

जिसके चलते इनका रिश्ता भी टू’ट गया।बता दें, रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। और आज भी लोग जोड़ी को एक साथ देखना पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button