मनोरंजनराष्ट्रीय

‘पुष्पा’ के श्रीवल्ली गाने पर रानू मंडल ने किया डांस, हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग, बोले- ‘इस वीडियो को अल्लू अर्जुन…’

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa The Rise) का खुमार दर्शकों के सिर पर अब भी चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा’ के गाने से लेकर डायलॉग्स तक खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसे में अब पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर रानू मंडल का डांस वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर रानू मंडल (Ranu Mondal) का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस में वो श्रीवल्ली पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के देख फैन्स लोट पोट हो गए हैं।

Ranu Mdal

रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानू मजेदार अंदाज में पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर डांस करते दिख रहे हैं। रानू के इस मजेदार वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं। रानू के फनी डांस स्टेप्स देख फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस वीडियो को अल्लू अर्जुन तक जरूर पहुंचाना है।

Ranu Modal 02

याद दिला दें कि कभी रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गाने वालीं रानू मंडल रातों- रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ को गाते हुए लोगों ने रानू मंडल को सुना। उनका वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म के एक गाने में मौका दिया। हालांकि उसके बाद रानू मंडल गायब हो गईं। बता दें कि बीते साल रानू मंडल पर फिल्म बनने की खबरें सामने आई थीं। फिल्म का नाम ‘मिस रानू मारिया’ है और इसे ऋषिकेश मंडल निर्देशित कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button