मनोरंजनराष्ट्रीय

दुबई में उर्वशी रौतेला की ड्रेस उतारी हुई Oops मोमेंट का शिकार, देखे वीडियो

उर्वशी रौतेला हाल में ही दुबई के मंच पर परफॉर्मेंस देते हुए नजर आई।जहां वे परफॉर्मेंस दे ही रही थी कि अचानक से उनके साथ कुछ ऐसा हुआ की वो शर्मिंदगी का शिकार होते- होते बची। हाल में उर्वशी ने अपने एक डांस शो का वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है।इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा कि उर्वशी के आउटफिट ने उन्हे धोखा दे दिया।चलिए जानते है पूरे माजरे के बारे में।

दुबई में एक फैशन शो करने गयी थी उर्वशी रोतेला
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखी जाती है।अक्सर वो अपने फैंस को स्टनिंग लुक और गॉरजस वीडियो की ट्रीट देती है।उर्वशी खूबसूरती के मामले में बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती है।इनकी दिलकश अदा पर फैंस मिटते है।

उर्वशी ने अपनी स्टेज परफॉर्मेंस के जरिए दुबई के फैंस का दिल जीत लिया।दुबई का ये परफॉर्मेंस वहां के सबसे फेमस बुर्ज खलीफा 7 स्टार होटेल में था।वीडियो में डांस परफॉमेंस के दौरान ये गाउन आउटफिट में परफॉर्म कर रही थी। वहीं स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान उर्वशी ने ऑफ शोल्डर गाउन पहन रखा था।डांस परफॉर्मेंस के दौरान उन्हें इस बात का थोड़ा सा एहसास हो गया था कि उनकी ड्रेस उन्हें धोखा देने की वाली है।मौके की नजाकत को समझते हुए उर्वशी ने बेहद ही समझदारी से मामले को बिगड़ने से पहले ही संभाल लिया ।

Urvashi02

उर्वशी ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से कुछ ही बच गयी
इस दौरान उर्वशी के चेहरे पर जरा सी शिकन नहीं थी।ये बेहद शानदार परफॉर्मेंस देती रही।ऐसा पहली बार नही हुआ है।जब कोई स्टार्स अपने आउटफिट के चलते शर्मीदगी का शिकार हुआ हो।इससे भी पहले कई बड़े स्टार के साथ ये वाक्या हुआ था। ऐसे में सोशल मीडिया पर स्टार्स की जमकर खिंचाई की होती है।वही स्टार्स को इससे कुछ समय के लिए सस्ती पब्लिसिटी मिल जाती है।आजकल पब्लिसिटी पाने के लिए लोग जानबूझ कर ऐसी हरकत करते है। हालांकि उर्वशी इस मामले में लकी साबित हुई क्योंकि सही समय पर इन्होंने स्थिति को थाम लिया था।

वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है।अभिनेत्री ने ग्रीन कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है।इस ड्रेस में उर्वशी बेहद गॉर्जियस नजर आ रही।उर्वशी ने दर्शको का फुल ऑन एंटरटेनमेंट भी किया।खबरों से पता चला है कि उर्वशी अपने एक इवेंट के लिए लगभग 5 करोड़ की रकम वसूलती है।वही उर्वशी के फिल्मी करियर का जिक्र करें तो ये बेहद जल्द रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज में उनके अपोजिट दिखाई देंगी।इसके अलावा बॉलीवुड में वो कई फिल्मे कर चुकी है।

Related Articles

Back to top button