मनोरंजन

नागा चैतन्य और सामंथा प्रभु के तलाक की वजह आई सामने, एक्ट्रेस हो चुकी थी प्रेग्नेंट लेकिन पति ने करवा दिया था अबॉर्शन मारपीट भी की हुआ बड़ा खुलासा

नागा चैतन्य और सामंथा प्रभु के तलाक की वजह आई सामने, एक्ट्रेस हो चुकी थी प्रेग्नेंट लेकिन पति ने करवा दिया था अबॉर्शन मारपीट भी की हुआ बड़ा खुलासा

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागा चेतैन्य ओर सामंथा प्रभु की जोड़ी साउथ के फ़िल्म की सब से हिट जोड़ी में से एक है। दोनो स्टार्स की फैंस फोलोइंग दुनियाभर में है। एक दुसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करली थी। लेकिन नागा और सामंथा की शादी चार साल से ज्यादा वक्त तक टिक नही सकी और ने अलग होने का फैसला ले लिया। इस बात की जानकारी दोनों ने अक्टूबर, 2021 को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के लिए सेपरेशन का ऐलान कर दीया था। यह खबर से उनके फैंस हैरान रह गए थे। डेढ़ साल बाद भी उनके अलग होने के पिछे के वजह आज भी कोई नहीं जानता।

लेकिन अब इन दोनों के अलग होनी की राज खुला है। फिल्म क्रिटिक्स उमैर संधू ने इनकी तलाक का खुलासा किया है। उनके ट्वीट के मुताबिक समांथा ने नागा चैतन्य पर कहीं गंभीर आरोप लगाएं है। एक रिर्पोट के मुताबिक समांथा नागा चैतन्य से तलाक का खुलासा किया है. तेलुगू फिल्मीबीट के मुताबिक, फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने ट्वीट किया और लिखा, ‘सामंथा के मुताबिक, नागा चैतन्य ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया। वो एक बहुत बुरे पति हैं। ट्वीट में सामंथा की बात को आगे लिखते हैं कि ‘मैंने मेंटली टॉर्चर झेले. मार-पिटाई झेली।मैं प्रेग्नेंट थी लेकिन मैंने अबॉर्शन कराया. भगवान का शुक्रिया, मैंने तलाक दे दिया और उससे अलग हो गई’। लेकिन अभी तक इस पूरे मामले पर सामंथा और नागा चैतन्य का ऑफिशियल रिएक्शन सामने नहीं आया है।

फ़िल्म क्रिटिक के इन ट्वीट के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक की वजह एक बार फिर चर्चा में है। कुछ लोग इस बात पर यकीन नही कर रहें। फिल्हाल दोनों स्टार्स अपने करियर पर फोकस कर रहें है। समांथा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने के तैयारी में लगी हुई है। वही नागा चैतन्य आमिर खान की फिल्म ’लाल सिंह चड्डा’ से बॉलीवुड में एंट्री ले चुके है।

Related Articles

Back to top button