मनोरंजनराष्ट्रीय

क्रुणाल पंड्या बन गए पिता और हार्दिक चाचा, बेटे का हुआ जन्म सभी दे रहे बधाई

भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या के घर नन्हे बच्चे की किलकारी गुजी है, जिसके बाद से बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। बता दे की क्रुणाल भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के भाई है। दोनों को पंड्या ब्रदर्स के नाम से मशहूर है। आपको बता दे की हार्दिक कुछ समय पहले एक बेटे के पिता बने थे और अब उनक बड़े भाई भी एक बेटे के पिता बन गए है और हार्दिक चाचा बन गए है। क्रुणाल ने अपनी पत्नी संग बेटे की दो तस्वीर शेयर की, पहली तस्वीर में वो उसे निहार रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में चूम रहे हैं।

क्रुणाल पंड्या को बधाई देने वालों में क्रिकेट जगत से शुरुआती नामों में खलील अहमद और मोहसिन खान का नाम शामिल दिखा। मोहसिन खान और क्रुणाल पंड्या IPL में एक ही टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हैं। मोहसिन खान ने अपने बधाई संदेश में लिखा- “मुबारकबाद भइया।”

क्रुणाल पंड्या को बधाई संदेश ज़हीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे खान की ओर से खास तौर पर मिला। उन्होंने क्रुणाल पंड्या के इस्टा पोस्ट पर लिखा, ” मुबारकबाद! और छोटे को ढेर सारा प्यार।”

सोशल मीडिया पर बेटे और पत्नी संग तस्वीर पोस्ट करते हुए क्रुणाल पंड्या ने घर आए नन्हें मेहमान का नाम भी बताया। उन्होंने कवीर क्रुणाल पंड्या रखा है।

Related Articles

Back to top button