मनोरंजनराष्ट्रीय

हिजाब वाली लड़की को सलमान शाहरुख आमिर खान देंगे पैसे, खबरें हैं सुर्खियों में

इन दिनों पूरे देशभर में कर्नाटक का हिजाब विवाद का मामला काफी गरमाया हुआ विषय बना हुआ है। हाल ही में मुस्कान खान नाम की एक लड़की का एक वीडियो वायरल हुआ था , जिसमें वह हिजाब पहनकर ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे लगाती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो के काफी आग की तरह फैलने के बाद कई लोगों ने मुस्कान की हिम्मत की तारीफ की तो वही कुछ लोगों ने कड़ी निंदा भी की है।इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट्स में दावा किया गया कि, मुस्कान खान को सलमान खान और आमिर खान ने करोड़ों रुपये उनकी हिम्मत को देखते हुए ईनाम दिया है। वहीं, तुर्की सरकार ने भी मुस्कान को भी उपहार देने की बात कही है। इन पोस्ट्स में कहा जा रहा है कि, अभिनेता सलमान खान और अभिनेता आमिर खान दोनों ने मिलकर मुस्कान खान को 3 करोड़ रुपए दिए हैं , जबकि 2 करोड़ रुपए तुर्की की सरकार उसे देगी।मुस्कान की ऐसी हिम्मत को देखते हुए इन्होंने उसे ईनाम देने की सोची है।

दरअसल एक सूत्रों के अनुसार ये भी पता चला है कि, ‘फैक्टली’ ने अपनी अनुसंधान में दावा किया है कि , सोशल मीडिया पर चल रही ऐसी खबरें झूठी है ।तुर्की सरकार ने ऐसा कोई भी ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है, जिसमें ये कहा गया है कि, मुस्कान खान को उनकी ऐसी हिम्मत के लिए ईनाम दिया जाएगा। वहीं, अभिनेता सलमान खान और अभिनेता आमिर खान की तरफ से भी मुस्कान खान को ईनाम देने को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। जबकि दोनों सेलिब्रिटी ने हिजाब विवाद पर अभी तक किसी तरह की टिप्पणी या बात भी नहीं की है।

कर्णाटक में हिजाब का विवाद सुप्रीम कोर्ट में चला गया

हालांकि यह विवाद होने पर कई लोगो ने मुस्कान का सपोर्ट भी किया है और उनकी बड़ाई भी की है,और वही हिजाब पहनकर कर कॉलेज आने की जिद करने वाली छात्राओं की कुछ लोगों ने आलोचनाएं भी की है।हालांकि यह हिजाब विवाद मामला पिछले एक महीने से चल रहा है,यह मामला कर्नाटक के एक कॉलेज में हिजाब पहनने की वजह से छात्रों को कक्षा में जाने नहीं दिया गया था। जिसके बाद से ही यह मामला काफी ज्यादा बढ़ गया, हर जगह बस इसी बात की चर्चा हो रही है।

उसके बाद से ही मुस्कान खान की यह वीडियो आग की तरह फ़ैल गई है,जिसमे मुस्कान हिजाब पहने हुए दिखाई दे रही है,और वही उनके पीछे कुछ लड़कों का समूह दिखाई दे रहा है जो श्री राम के नारे लगाने लगता है, और वही मुस्कान खान भी शांत नहीं रहती ,और वो भी अल्लाह हू अकबर के नारे लगाने लगती है,और उन्हें करारा जवाब देती है।

लेकिन सलमान खान और अमीर खान वाली बात में सच्ची नहीं

बता दें कि ,अभी कुछ दिन पहले जावेद अख्तर ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए मामले पर बेहद ही कड़ी निन्दा की थी।जावेद अख्तर ने लिखा, मैं कभी हिजाब या बुर्का के पक्ष में नहीं रहा हूं। मैं आज भी अपनी हर बात पर दृढ़ हूं,लेकिन लड़कियों के छोटे समूह को धमकाने की इक्क्षा करने वाले इस लड़को के समूह की मैं निंदा करता हूं, जो इस तरह की हरकत करके असफल हुए है।आगे उन्होंने लिखा क्या यही उनकी मर्दानगी साबित करने का तरीका है? यह बहुत ही अफसोस की बात है।
दरअसल हिजाब विवाद का ये मामला दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।

Related Articles

Back to top button