मनोरंजनराष्ट्रीय

सैफ अली खान चाहते है जहांगीर के बाद चोथा बच्चा, करीना कपूर ने कहा 60 साल की उम्र में अब बाप बनाने की मत सोचना

सिनेमा जगत की बेबो कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। जो अपनी हर बात बिना किसी संकोच के खुल कर कह देती है ,तभी तो इनके काफी चाहने वाले है जो इनके इसी बिंदास अंदाज के लिए इनपर खूब प्यार लुटाते है। करीना कपूर खान की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, हर उम्र के लोग इनके फैन है। वही अभिनेता सैफ अली खान के संग उनके इस प्यारे से रिश्ते को हर कोई खूब पसंद करता है ।

सैफ अली खान चाहते है करीना कपूर से चोथा बच्चा

इनके रिश्ते को हर कोई पसंद करता वही करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान को खूब पसंद करती वो अक्सर उनकी प्रशंसा करती नज़र आती है। विशेषकर जिस प्रकार वो अपने चारों बच्चों की देखभाल करते है उनके इसी बात की वो दीवानी है। सैफ अली खान की पहली पत्नी यानि अभिनेत्री अमृता सिंह से उनके दो बच्चे है, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है और उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर जिनसे उनके दो बच्चे है तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान।

करीना की माने तो, सैफ अली खान अपने चारों बच्चों को वक्त देते व उनका ख्याल रखते है। अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान दोनो की शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के बाद साल 2016 में इनके बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ । उसके बाद पिछले साल उनका दूसरा बेटा जहाँगीर अली खान का जन्म हुआ।

करीना कपूर ने भी साफ़ कह दिया 60 साल की उम्र में अब्बा बन्ने की मत सोचना

बता दे की करीना कपूर अपने इस फ़िल्म इंडस्ट्री में बिंदास होकर अपनी हर बात कहने के लिए जानी जाती है । जहा इन दिनों एक बातचीत के दौरान अभिनेत्री करीना कपूर ने कहा कि ” मेरे पति यानि सैफ अली खान का हर दशक में एक बच्चा है, जब वो बीस साल के थे, जब तीस साल के थे । जब चालीस साल के थे तब भी उनके बच्चे का जन्म हुआ और अब वह पचास की उम्र में है। उन्होंने कहा कि, मैंने ने उन्हें बोल दिया है कि साठ के उम्र में ऐसा नहीं होना चाहिए।

हम दोनों ने एक – दूसरे से एक बात तय की है कि, जब मैं किसी मूवी की शूटिंग के लिए बाहर रहूंगी तब वो घर पर रहेंगे और वो बाहर रहेंगे तो मैं घर रहूंगी। अभिनेत्री करीना ने अपने बेटे तैमूर और सैफ अली खान के मध्य की बॉन्डिंग को भी बताया , उन्होंने कहा कि, तैमूर को लोग काफी पसंद है,जब घर पर सदस्य होते तो काफी खुश होता है! वो लिटील सैफ है….तैमूर रॉक स्टार बनने के बारे में बोलता वो कहता मैं रॉक स्टार बनूंगा और कहता है कि पापा में सबसे अच्छे दोस्त है!

Related Articles

Back to top button