मनोरंजन

सिर्फ ब्रालेट और छोटी सी पैंट पहनकर बाहर घूमने निकली दिशा पटनी, लोग बोले क्या पहना है

सिर्फ ब्रालेट और छोटी सी पैंट पहनकर बाहर घूमने निकली दिशा पटनी, लोग बोले क्या पहना है

पने ग्लेमर लुक से लोगो के दिलो की धड़कने तेज करीने वाली दिशा पटनी अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। आए दिन दिशा के कोई न कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। दिशा अपने फिट बॉडी को दिखाने का एक मौक़ा नहीं छोड़ती। कही बार वह सोशल मीडिया पर बिकिनी के फोटोज़ शेयर करती रहतीं है। दिशा पाटनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फीट बोड़ी और बोल्ड लुक के चर्चे इन दिनो कुछ ज्यादा सुर्खियो में बने रहते है। दिशा सोशल मीडिया पर ऐसे फोटो और वीडियो शेयर करती है। जिसे देल लोगो का मुंह खुला का खुला रह जाता है।

हाल ही मे दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। दिशा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे हर बार की तरह दिशा का काफ़ी बोल्ड अंदाज़ नजर आ रहा है। वीडियो मे देखा जा सकत है के दिशा काफी कम कपड़ो में घूमती नजर आ रही है। दिशा को इस विडीयो में बिकिनी पहने लोगो के समाने घूमती नजर आ रही है। इस वीडियो मे बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय को को भी देखा जा रहा है।

बता दे दिशा पाटनी इन दिनों अक्षय कुमार के लाइव स्टेज के हिस्सा बनी हुई है। जो अमेरिका मां हो रहा है। इस लाइव शो में दिशा के आलावा नोरा फतेहि, पंजाबी एक्टर्स और सिंगर सोनम बाजवा, मौनी रॉय भी अमेरिका में है। दिशा का यह वीडियो वहीं का है। फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कॉमेंट्स कर रहें है। एक यूज़र ने दिशा के वीडियो पर कमेंट्स करते लिखा पीछे का कहां है ?

Related Articles

Back to top button