मनोरंजनराष्ट्रीय

करीना कपूर ने अपनी सहेलियों के साथ फोटो शेयर करके बताया उनकी पार्टी में कैसी बाते होती है और करती है ऐसे काम

करीना कपूर खान अक्सर अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करती हैं। मंगलवार 5 अप्रैल को ग्लैमरस गर्ल करीना कपूर ने अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर, नताशा पूनावाला और मनीष मल्होत्रा के साथ नाइट पार्टी में खूब मौज मस्ती किया। बाद में सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की।

करीना कपूर और उनकी गर्ल्स गैंग बॉलीवुड में पार्टियां करती हुई नजर आती है। इस बार भी इन खूबसूरत हसीनाओं ने पार्टी की और मौज मस्ती की। अलग-अलग अदाओं में खींची गई ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया में खूब शेयर हो रहा है।

करीना कपूर ने बताया की पार्टी में क्या होता है

करीना कपूर खान ने अपनी गर्ल गैंग और फेमस पर्सनालिटी अमृता अरोड़ा करिश्मा कपूर , नताशा पूनावाला और मनीष मल्होत्रा के साथ मनमोहक अदाओं वाली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले मनीष और अमृता ने भी अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने फैंस के लिए फोटो साझा किया है।

सोशल मीडिया पर शेयर गई की गई फोटो। एक से बढ़कर एक ग्लैमरस है। करीना कपूर ने करिश्मा, मनीष, अमृता और खुद की एक शानदार फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘आप पार्टी के लिए तैयार है।’ बॉलीवुड एक्टर मनीष ने इसी फोटो को नए फैशन के साथ साझा किया और लिखा राते ऐसी होती है।

करीना ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की है

इस फोटो में बॉलीवुड गर्ल्स करीना बेहद स्लिम और ग्लैमरस नजर आ रही है। ब्यूटीफुल ब्लैक स्लिट ड्रेस और ज्वेलरी में वे ग्लैमरस नजर आ रही है। जबकि शेयर की गई दूसरी फोटो में करीना मनीष के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है। उन्होंने इस फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है मेरे परम के साथ। इसके अलावा करीना ने अपनी सेल्फी भी इंस्टाग्राम में शेयर की है।

इसी पार्टी की दूसरी तस्वीर मनीष अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में डाली है। इस फोटो में अभिनेत्री अमृता अरोड़ा मनीष के गाल पर जिसमेंकिस करती हुई नजर आ रही है। मलाइका अपनी बहन अमृता और करिश्मा करीना के साथ लंबे समय से नजर नहीं आ रही थी लेकिन इस पार्टी की फोटो में वह मजेदार ग्लैमरस लुक में नजर आ रही है। आपको बता दें कि शनिवार को मलाइका का मुंबई में एक्सी-डेंट हो गया था और उनका इलाज अपोलो हॉस्पिटल में चल रहा था लेकिन रविवार को हॉस्पिटल से वे डिस्चार्ज हुई है।

Related Articles

Back to top button