मनोरंजन

श्वेता तिवारी ने नाइटी पहनकर शेयर की बेडरूम तस्वीरें बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लोग बोले आप भूल जाती हैं, आप एक बेटी की मां हैं

टीवी की एक्ट्रेस तिवारी के चर्चे सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की गलियों में भी खूब होते रहते हैं। श्वेता एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं। अभी हाल ही में श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो फैंस के दिलों में आग लगा रही हैं। फोटोस देखकर हर कोई हैरान हो रहा है कि ये बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा सुन्दर कैसे हो रही है।

इन तस्वीरों में श्वेता ब्लैक कलर की नाइटी पहने हुए क्लोजअप पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान अपने बालों को ओपन किया हुआ है और नो मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। वहीं तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक देखकर फैंस के होश उड़े हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को जमकर पसंद किया जा रहा है और लोग इन्हें हर जगह शेयर कर रहे हैं। जहां एक तरफ हसीना की फोटोस को देखकर लोग कमेंट में तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं तो वही कुछ हेडर्स इन्हें इसके लिए भला-बुरा भी कह रहे हैं।

shweta tiwari

फोटोस पर लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि ‘आप भूल जाती हैं, आप एक बेटी की मां हैं’। वहीं कुछ लोगों का कहना है- लगता है कि आपकी उम्र बढ़ने की जगह घट रही है’। बता दे इन तस्वीरों को श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button