मनोरंजनराष्ट्रीय

भाभी जी घर पर है के दरोगा हप्पू सिंह की पत्नी की खूबसूरती के आगे नोरा फतेही भी कुछ नहीं

टेलीविजन जगत में कई ऐसे कलाकार है,जो अपनी कॉमेडी अंदाज के लिए जाने जाते है। जिनकी एक्टिंग ने हर किसी को खूब हसाया है। आज हम आपको ऐसे ही एक कलाकार के बारे बताने वाले है। जिन्होंने दर्शको अपनी मस्तीभरे अंदाज से लोट- पोट कर दिया है। टेलीविज़न सीरियल “भाभी जी घर पर हैं” इस शो की सभी कलाकार दर्शको को हंसाने में सबसे आगे है। यह शो सबसे पॉपुलर शो में से एक है। जहां ये कई वर्षो से लोगों का खूब मनोरंजन करता आ रहा है। इसकी लोकप्रियता आज भी कायम है। इस शो के हर किरदार की एक्टिंग एक से बढ़ एक है।

काफी सालो से टीवी पर दिखाया जा रहा भाभी जी घर पर है शो

जहां अंगूरीभाभी, विभूति नारायण हो गोरी मैम या तिवारी जी हो सभी अपनी एक्टिंग से इस शो में जान डाल देते हैं। वही इस शो के दारोगा हप्पू सिंह के किरदार का इस शो को पॉपुलर बनाने में बहुत बड़ा योगदान है। इस शो में दिखाया जाता है की , कैसे हप्पू सिंह अपनी दोनों भाभियों का केयर करते है। आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम हप्पू सिंह की नहीं।

बल्कि उनकी पत्नी के बारे में बताने वाले है। जो दिखने में बेहद खूबसूरत है,तो आईए जानते है । कौन है इनकी पत्नी? “भाभी जी घर पर है” शो के हप्पू सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता योगेश त्रिपाठी है। बात करे इनकी वाइफ की तो उनका नाम सपना त्रिपाठी है। योगेश त्रिपाठी अपनी वाइफ के साथ की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करते रहते है।
सिर्फ हप्पू सिंह यानि योगेश ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी सपना त्रिपाठी भी खूब फोटो शेयर करती रहती है। सपना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। सपना दिखने में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती है। जो अपनी खुबसूरत तस्वीरें आए दिन पोस्ट करती रहती है। जहां फैंस इनकी तस्वीर पर जमकर लाईक व कॉमेंट करते है। हर कोई इनकी खूबसूरती की तारीफ करता है।

Happu singh wife

सपना त्रिपाठी की इंस्टा आईडी पर अधिकतर उनके पति योगेश त्रिपाठी और उनके साथ की फोटो देखने को मिलती है। वहीं अपने बेटे का जो देखने में बेहद प्यारा है उसकी भी तस्वीर शेयर करती रहती है। योगेश अपनी पत्नी की तस्वीर पर खूब कॉमेंट करते है। योगेश अपने पूरे परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे है।

Related Articles

Back to top button